वसीयत में कूटरचना कर बेटे को किया अलग, मां और दो भाइयों के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज

टीआई ने बताया कि संजय ने अपनी मां और दोनों भाइयों के खिलाफ आरोप लगाया है उनके पिता की हैंडराइटिंग की स्वयं परीक्षण कराएंगे। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

By: Dakshi Sahu

Published: 14 Jul 2020, 06:29 PM IST

भिलाई. पैतृक संपत्ति से एक बेटे को बेदखल करने का मामला आया है। कमला मेडिकल के संचालक संजय खंडेलवाल ने सुपेला पुलिस में शिकायत की है। जांच के बाद पुलिस ने मां कमला देवी और भाई श्याम खंडेलवाल व सतीश खंडेलवाल के खिलाफ धारा 120 बी, 420, 467, 471, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सुपेला टीआई गोपाल वैश्य ने बताया कि सुपेला चिंगरी पारा ब्लॉक 4520 निवासी संजय खंडेलवाल कमला मेडिकल स्टोर्स का संचालन करते हंै। उसने मां कमला देवी और भाई श्याम खंडेलवाल और सतीश खंडेलवाल के खिलाफ शिकायत की है कि 16 जून 2016 को पिता हजारी लाल खंडेलवाल की मौत हो गई। वे मृत्यु के एक वर्ष पूर्व से अपनी बीमारी की वजह से सोचने समझने व हस्ताक्षर करने में असमर्थ थे।

पिता की बीमारी की अवस्था में उनकी मौत के सप्ताहभर पहले मां कमला देवी ने अपने दो पुत्र श्याम व सतीश के साथ मिलकर षड्यंत्रपूर्वक फ र्जी वसीयतनामा तैयार कराया। संजय को वसीयत से बेदखल कर दिया। मामले की जांच के बाद तीन लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। टीआई ने बताया कि संजय ने अपनी मां और दोनों भाइयों के खिलाफ आरोप लगाया है उनके पिता की हैंडराइटिंग की स्वयं परीक्षण कराएंगे। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned