scriptकुत्ते को बाइक से खसीटा, अपराध दर्ज | Dog dragged by bike, crime registered | Patrika News

कुत्ते को बाइक से खसीटा, अपराध दर्ज

locationभिलाईPublished: Jul 04, 2022 10:19:19 pm

Submitted by:

Abdul Salam

आटो चालक ने पेश किया ईमानदारी की मिसाल.

कुत्ते को बाइक से खसीटा, अपराध दर्ज

कुत्ते को बाइक से खसीटा, अपराध दर्ज

भिलाई. रुआबांधा के दो युवकों का बाइक में एक अवारा कुत्ते को घसीट कर ले जाते वीडियो वायरल हुआ। जिसको देखकर एक संस्था के सदस्यों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि कुत्ते को घसीटने से उसकी मौत हो गई। शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

बाइक का नंबर भी बताया
शिकायतकर्ता जयंती गुप्ता, बिदिशा बिस्वास, धारिणी जोशी, आदित्य नाग, निखिल जार्ज, धर्मवीर चंद्राकर व अन्य लोगों ने थाना में उपस्थित होकर बताया कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में दो युवक बाइक में अवारा मवेशी को घसीट रहे थे, जिससे उसकी मौत हो गई। शिकायकर्ताओं ने बाइक का नंबर भी बताया है। जिसके आधार पर पुलिस ने धारा 429 के तहत अपराध दर्ज किया है। अब मामले में जांच की जा रही है।

फोन पर दे रहे जान से मारने की धमकी, अपराध दर्ज
भिलाई नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अब्दुल अलीम ने पुलिस से लिखित में शिकायत की है कि उसे फोन पर अज्ञात व्यक्ति गाली-गलौच दे रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

शराब के लिए पैसा देने से किया इंकार, तो कर दी पिटाई

काशी राम श्रीवास ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह एसीसी चौक नंदनी रोड पुराने शराब भट्ठी के पास रहता है। ठेकेदारी में काम करता है। अपने दोस्त प्रदीप से मिलने अटल आवास गया था। वहां से लौट रहा था तब संदीप उर्फ बाबू व प्रिंस कुमार ने रास्ता रोककर शराब पीने के लिए पैसा मांगा। नहीं है कहने पर दोनों ने गाली दी और जान से मारने की धमकी देते हुए मारपीट किए। जिससे सिर, बांए हाथ के अंगुठा में चोंट आया।

आटो चालक ने पेश किया ईमानदारी की मिसाल

खुर्सीपार के एक आटो चालक जॉनसन ने ईमानदारी की मिसाल पेश किया। वह खुर्सीपार से सब्जी मंडी के लिए शोभाराम देवांगन व उनकी पत्नी को लेकर गया। इसके बाद उसे आटो में 2400 रुपए गिरे मिले। तब उसने जिस जगह से सवारी बैठाया था, वहां आकर व्यापारी संजय अग्रवाल के पास अपना मोबाइल नंबर देकर गया। यह भी कहा कि अगर फुटकर सब्जी व्यापारी पति और पत्नी आएंगे तो फोन करके बुलाना, उनका पैसा सुरक्षित है बता देना। इसके कुछ देर बाद दोनों फुटकर सब्जी व्यापारी आए और अपना दुखड़ा सुनाने लगे कि उनका पैसा कहीं गिर गया। तब दुकानदार ने आटो चालक को बुलाया। आटो चालक ने आकर उनका पैसा लौटाया। इस तरह से ईमानदारी की मिसाल पेश की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो