scriptभिलाई में डबल मर्डर, पति-पत्नी की पड़ोसी ने तलवार से मारकर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार | Double murder in Bhilai, murder of husband and wife | Patrika News
भिलाई

भिलाई में डबल मर्डर, पति-पत्नी की पड़ोसी ने तलवार से मारकर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

खुर्सीपार में दो पड़ोसियों का विवाद खूनी खेल में तब्दील हो गया। पड़ोसी ने पति-पत्नी पर तलवार से हमला कर दोनों की हत्या कर दी। (Double murder in Bhilai)

भिलाईAug 11, 2020 / 11:02 am

Dakshi Sahu

भिलाई में डबल मर्डर, पति-पत्नी की पड़ोसी ने तलवार से मारकर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

भिलाई में डबल मर्डर, पति-पत्नी की पड़ोसी ने तलवार से मारकर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

भिलाई. खुर्सीपार में दो पड़ोसियों का विवाद खूनी खेल में तब्दील हो गया। पड़ोसी ने पति-पत्नी पर तलवार से हमला कर दोनों की हत्या कर दी। डबल मर्डर की यह सनसनीखेज वारदात खुर्सीपार के केएलसी क्र्वाटर की है। खुर्सीपार थाना प्रभारी ने सतीश साहू ने बताया कि घटना सोमवार शाम की है। शराब के नाम पर विवाद के बाद आरोपी आकाश शर्मा ने अपने माता-पिता के साथ मिलकर राजेश अवस्थी और माधवी अवस्थी पर हमला कर दिया था। गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोमवार देर रात दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
शराब को लेकर हुआ था विवाद
खुर्सीपार में डबल मर्डर का मुख्य कारण शराब को बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों मृतक पति-पत्नी और आरोपी का परिवार पड़ोसी है। दोनों परिवारों के बीच शराब बेचने को लेकर आए दिन विवाद होता था। सोमवार को अरोपी आकाश शर्मा तैश में आ गया। वह तलवार लेकर सीधे मृतकों के घर पहुंच गया। आरोपी के पिता जगत पाल शर्मा और माता आशा शर्मा भी पहुंचे। तीनों ने मिलकर पति-पत्नी की हत्या कर दी।
मृतकों के तीन बच्चे हुए अनाथ
दिलदहला देने वाले मर्डर के बाद मृतकों के तीन बच्चे अनाथ हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश और माधवी के तीन बच्चे हैं। फिलहाल उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। खूनी खेल की सूचना मिलने के बाद डायल 112 के जवानों ने मृतकों को पहले लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल सुपेला पहुंचाया था। जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को रायपुर रेफर कर दिया था। सोमवार देर रात दोनों की मौत हो गई।

Home / Bhilai / भिलाई में डबल मर्डर, पति-पत्नी की पड़ोसी ने तलवार से मारकर की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो