scriptडीपीएस के 10 वीं के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में खिड़की के पर्दे पर लटका मिला | DPS's body of 10th student hangs in the window | Patrika News

डीपीएस के 10 वीं के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में खिड़की के पर्दे पर लटका मिला

locationभिलाईPublished: Mar 17, 2019 12:05:31 am

दिल्ली पब्लिक स्कूल रिसाली के कक्षा 10 वीं के छात्र का शव घर में खिड़की के पर्दे के फंदे पर लटका मिला। संदिग्ध परिस्थिति में मौत को देखते हुए यह आशंका जताई जा रही है कि ऐसे में ही कोई अनहोनी दुर्घटना हो गई होगी।

bhilai patrika

डीपीएस के 10 वीं के छात्र का शव संदिग्ध अवस्था में खिड़की के पर्दे पर लटका मिला

भिलाई@Patrika. दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) रिसाली के कक्षा 10 वीं के छात्र का शव घर में खिड़की के पर्दे के फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने परिजन हवाले से बताया कि छात्र नए-नए प्रयोग करता रहता था। संदिग्ध परिस्थिति में मौत को देखते हुए यह आशंका जताई जा रही है कि ऐसे में ही कोई अनहोनी दुर्घटना हो गई होगी। पुलिस ने पोस्मार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया।
अमन चौधरी (16 वर्ष) डीपीएस रिसाली में कक्षा का दसवीं का छात्र था

स्मृति नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सूर्याविहार कॉलोनी निवासी एनएसपीसीएल भिलाई-तीन में सहायक महाप्रबंधक कमलकांत चौधरी को बेटा अमन चौधरी (16 वर्ष) डीपीएस रिसाली में कक्षा का दसवीं का छात्र था। वह बहुत ही खुशमिजाज स्वभाव का था।@Patrika. पढ़ाई के अलावा वह विज्ञान के तरह-तरह के नए व चमत्कारिक प्रयोग करता रहता था। अमन शुक्रवार को दोपहर 2 बजे अपनी बड़ी बहन के साथ मॉल भी घूमने गया था। वहां से आने के बाद उनकी मां और बहन मार्केट चली गईं।
चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया

पापा ड्यूटी गए थे। शाम 6 बजे जब मां और बहन मार्केट से वापस आईं तो घर का दरवाजा भीतर से बंद मिला। आवाज लगाने के बाद भी नहीं खोला। तब खिड़की की तरफ से झांककर देखा तो अमन परदे पर फंदे से लटका हुआ था। @Patrika. पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोलकर उसे तत्काल चंदूलाल चंद्राकर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो