स्कूल संचालक और अकाउंटेंट के अंधेकत्ल के दूसरे दिन दूसरा शव बरामद, लूट की नियत से दो युवकों ने की थी हत्या

जिले के एक निजी स्कूल संचालक व अकांउटेंट की बेरहमी से हत्या मामले में पुलिस ने दूसरे शव का भी बरामद कर लिया है। दोहरे हत्याकांड के दूसरे दिन स्कूल संचालक का शव बालोद जिले के रनचिराई थाना अंतर्गत ग्राम परसाही नाले के पास खेत में मिला।

By: Satya Narayan Shukla

Updated: 03 Dec 2019, 11:25 PM IST

भिलाई@Patrika. जिले के एक निजी स्कूल संचालक व अकांउटेंट की बेरहमी से हत्या मामले में पुलिस ने दूसरे शव का भी बरामद कर लिया है। दोहरे हत्याकांड के दूसरे दिन स्कूल संचालक का शव बालोद जिले के रनचिराई थाना अंतर्गत ग्राम परसाही नाले के पास खेत में मिला। एक दिन पहले ही स्कूल के अकांउटेंट का शव अंडा थाना अंतर्गत ग्राम विनायकपुर के एक खेत में मिला था। रनचिराई व अंडा थाना पुलिस ने दोनों शव बरामद कर अंधेकत्ल के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी नाबालिग बताया गया है।

लूट की नियत से हुई हत्या
बताया जाता है कि लूट की नियत से पहले संचालक फिर अकांउंटेंट को मौत के घाट उतार दिया गया है। हत्यारों ने संचालक को फोन कर गुंडरदेही बुलाया। वहां स्कूल में परीक्षा देने के लिए फीस को लेकर बातचीत हुई। इसके बाद संचालक को चार पहिया वाहन में बिठाकर गांव छोडऩे कहा और रात को इधर-उधर भटकाते रहे। इसके बाद बेदर्दी से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को छिपाने इधर-उधर घूमाते रहे। शव को अंडा थाने के ग्राम विनायकपुर में ठिकाने लगाने के बाद फोन कर अकाउंटेंट को गुंडरदेही बुलाया। उन्होंने संचालक के बारे में पूछा तो बताया कि वे किसी से बात कर रहे हैं और अकाउंटेंट को कार में बिठाकर थाना रनचिरई क्षेत्र ले गए वहां इसकी भी हत्या कर दी और शव को छोड़कर भाग खड़े हुए। सुबह ग्रामीणों ने शव को पड़ा देखा।

स्कूल संचालक और अकांउटेंट की हत्या
जानकारी के मुताबिक श्रेया पब्लिक स्कूल संचालक और अकांउटेंट दोनों एक ही साथ स्कूल से निकले थे। दोनों की बेरहमी से हत्या के बाद शव अलग अलग जगह ठिकाने लगाकर पुलिस को उलझाने की कोशिश की गई। दोनों आरोपी गांव के बताए जाते है।

बहुत जल्द खुलासा का दावा
जानकारी के मुताबिक दोहरे हत्याकांड के आरोपियों तक पुलिस पहुंच गई है। जांच प्रभावित ना हो इसलिए पुलिस अभी खुलासा नहीं कर रही है। संभवत: एक-दो दिन में पुलिस मामले का खुलासा करेगी। सूत्र की मानें तो पुलिस इस दोहरे हत्याकांड के आरोपियों से पूछताछ कर रही है। अंडा पुलिस के जल्द खुलासे का दावा किया है।

परसाही नाले के खेत के पास मिला शव
थाना रनचिराई के मुताबिक मंगलवार दोपहर को ग्राम परसाही नाले के पास ही ग्रामीणों ने शव देखा और पुलिस को सूचना दी। सूचना के बाद तत्काल घटनास्थल पर जाकर शव बरामद कर अंडा थाना पुलिस को जानकारी दी गई। थाना प्रभारी शिशिर पांडे ने बताया जो शव मिला है वह निजी स्कूल के संचालक विजय नंदा वानखेड़े 51 साल निवासी कोहका भिलाई का है।

कुत्तों ने नोच था दिया शव
पुलिस के मुताबिक हत्या देररात की हो सकती है। रातभर खेत में शव पड़ा होने के कारण कुत्तों ने नोच डाले थे। शव की शिनाख्ती चेहरे से की गई। रनचिराई थाना प्रभारी शिशिर पांडे ने बताया इस मामले की जांच अंडा पुलिस कर रही है।

रायपुर में होगा पीएम
हत्या के 24 घंटे के बाद पीएम की व्यवस्था दुर्ग में नहीं है। पारिवारिक सूत्र ने बताया कि दोनों शव का बुधवार को सुबह रायपुर में पोस्टमार्टम किया जाएगा। पीएम के बाद भिलाई में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Show More
Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned