इस शौक के चलते इंजीनियर की पत्नी चढ़ गई पुलिस के हत्थे, पढ़ें खबर

सोने की चेन, लटकन वाला टाप और एक कनौजी उसकी नजर में थी। टीवी धारावाहिक में कलाकारों को कन्नौजी पहनते देखा था। यह पूरे कान के किनारे को घेर लेती है। उसे इस गहने पर लालाच आ गया।

By: Satya Narayan Shukla

Updated: 30 Dec 2018, 10:41 PM IST

भिलाई@Patrika. चोरी के मामले में इंजीनियर की पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला अपने मायके आई थी। सोने की कनौजी समेत एक लाख के गहने पड़ोसी के घर से चोरी कर ली। पुलिस ने आरोपी महिला फरहा नाज को रायपुर से गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला के खिलाफ चोरी के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की गई। जामुल थाना टीआई मंजूलता राठौर ने बताया कि सप्ताह भर पहले सुंदर विहार कालोनी निवासी लक्ष्मी सिंह के घर में चोरी हुई थी। @Patrika. उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। लिखित शिकायत में कहा था कि उसके पड़ोस में रहने वाली महिला फरहा नाज पर उसे संदेह है। पुलिस ने उससे पहली पूछताछ की तो उसने चोरी करने से इनकार कर दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

पूछताछ में पहले इनकार करती रही फिर उगल दिया चोरी का राज
पुलिस की विवेचान जारी रही। टीआई मंजूलता ने उसे फिर बुलवाया तो वह अपने ससुराल रायपुर चली गई। पुलिस की टीम चार दिन के बाद उसे रायपुर से पकड़कर लाई। उससे फिर पूछताछ की गई। फरहा नाज ने तो पहले सफेद झूठ बोलते हुए पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। @Patrika.पुलिस ने उसके बॉडीलैंग्वेज से उसे अपने रडार में लिया। इसके बाद जब फिर पूछाताछ की गई तो वह टूट गई। उसने चोरी करना कबूल किया।

इसलिए की चोरी:टीवी कलाकारों की तरह कान में कनौती पहनना चाहती थी
फरहा नाज ने पुलिस को बताया कि वह लक्ष्मी के पड़ोस में रहती है। उसके यहा उसका आना जाना था। सोने की चेन, लटकन वाला टाप और एक कनौजी उसकी नजर में थी। टीवी धारावाहिक में कलाकारों को कन्नौजी पहनते देखा था। यह पूरे कान के किनारे को घेर लेती है। @Patrika.उसे इस गहने पर लालाच आ गया। लक्ष्मी सगाई के कार्यक्रम में रायपुर जा रही थी। उसे साथ ले जाने के लिए भी बोला था, लेकिन फरहानाज ने जाने से मना कर दिया।

पड़ोसन के बच्चों को फोन कर पूछा था स्कूल से कब लौटोगे
लक्ष्मी अपने घर की चाबी को गमले के नीचे छुपा दी थी,जिसे फरहानाज ने देख लिया था। जब वह रायपुर चली गई, तो फरहा नाज ने लक्ष्मी और उसके बेटे को फोन कर पूछा भी था कि कब तक लौट रही है। @Patrika. इस बीच उसने गहनों पर हाथ साफ कर दिया। टीआई ने बताया कि महिला का पति रायुपर के निजी कंपनी में इंजीनियर है।

Satya Narayan Shukla Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned