script

नाबालिग के बाथरूम में ताकाझाकी करने वाले युवक पहुंच गया जेल

locationभिलाईPublished: Sep 24, 2019 11:06:43 pm

न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी ने नाबालिग पर बुरी नियत रखने वाले रमेश मल्लाह (19) को पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत एक साल कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 500 रुपए जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना राशि जमा नहीं करने पर आरोपी को एक माह अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।

दुर्ग@Patrika. न्यायाधीश शुभ्रा पचौरी ने नाबालिग पर बुरी नियत रखने वाले रमेश मल्लाह (19) को पॉक्सो एक्ट की धारा के तहत एक साल कारावास की सजा सुनाई है। साथ ही 500 रुपए जुर्माना भी लगाया है। जुर्माना राशि जमा नहीं करने पर आरोपी को एक माह अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।
नाबालिग के घर पहुंच गया और बाथरूम में ताकाझाकी करने लगा
प्रकरण के मुताबिक आरोपी मुहल्ले में रहने वाली कक्षा 12 वीं में पढऩे वाली नाबालिग को राह चलते परेशान करता था। 11 दिसंबर 2018 को वह नाबालिग के घर पहुंच गया और बाथरूम में ताकाझाकी करने लगा। मां की नजर पडऩे पर उसने आवाज लगाई तो आरोपी वहां से भाग गया था। इसके बाद परिजन ने थाने में रिपोर्ट लिखाई थी।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
इस दरिंदे ने साढू की बेटी से दुष्कर्म के बाद साले की पत्नी को भी नहीं छोड़ा, अब जीवन भर रहेगा जेल में
चार साल से वेतन नहीं मिला तो गार्ड ने स्कूल में कर ली चोरी

दुर्ग. जिस व्यक्ति पर स्कूल की सुरक्षा की जिम्मेदारी थी उसी ने कम्प्यूटर लैब से 11 नग मॅानिटर की चोरी कर ली। सिटी कोतवाली पुलिस ने मिनाक्षी नगर नगर निवासी अनीद बड़ाइक (35) को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 4.50 लाख का मॉनिटर जब्त किया है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि गार्ड की नौकरी में उसे एजेंसी पिछले चार साल से वेतन नहीं दिया था। इसलिए उसने ऐसा हथकंड़ा अपनाया। आरोपी को पुलिस ने चोरी के आरोप में न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उसे जेल भेज दिया। सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि आरोपी बेमेतरा स्थित रियान इंटरनेशनल स्कूल में गार्ड की नौकरी करता था। उसने स्कूल का 11 नग मॉनिटर को चोरी करने के बाद दुर्ग आ गया और मीनाक्षी नगर में रहने लगा। इस दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी मॉनिटर बेचने ग्राहक की तलाश कर रहा है। वह लुकाछुपी सौदा करने का प्रयास कर रहा है। संदेह के आधार पर पुलिस ने मूलत: ओडि़शा से आकर गार्डकी नौकरी करने वाले अनीद को हिरासत में लेकर पूछताछ की और मॉनिटर को जब्त किया। पुलिस के मुताबिक गार्ड ने चोरी करने के बाद वह जून 2019 तक नौकरी करता रहा। इसके बाद वह नौकरी छोड़ दुर्ग आ गया।
आदर्शनगर एम-5 का भी तोड़ा था ताला
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह किराए के मकान में रह रहा है। कुछ दिनों पहले उसने चोरी की नियत से आदर्शनगर एम-5 का ताला तोड़ा था, हालाकि वह आहट मिलने के बाद वह घटना स्थल से भाग निकला। इस मामले में उसके खिलाफ पद्मनाभपुर चौकी में अपराध भी दर्ज है।
वेतन नहीं मिला चार साल से
आरोपी का कहना है कि उसे गार्ड की नौकरी करने एजेंसी ने भेजा था। एजेंसी उसे चार साल तक वेतन नहीं दी। वह भूख मरने की स्थिति में था। यहीं कारण था कि उसने चोरी करने की साजिश रची और स्कूल के लैब में रखे मॉनिटर की चोरी की।

ट्रेंडिंग वीडियो