scriptBreaking: जहां से भागा था उसी कोर्ट में फिर पहुंचा सीरियल किलर, कहा अच्छा लगता था मर्डर करना | Durg Police arrest serial killer, Durg police | Patrika News
भिलाई

Breaking: जहां से भागा था उसी कोर्ट में फिर पहुंचा सीरियल किलर, कहा अच्छा लगता था मर्डर करना

सीरियल किलर को पुलिस ने सोमवार को उसी दुर्ग अदालत में पेश किया जहां से वह भागा था। न्यायाधीश बलराम देवांगन की अदालत के बाहर गैलरी से आरोपी अरूण चंद्राकर सात मई 2018 को फरार हो गया था।

भिलाईFeb 04, 2019 / 04:31 pm

Dakshi Sahu

patrika

Breaking: जहां से भागा था उसी कोर्ट में फिर पहुंचा सीरियल किलर, कहा अच्छा लगता था मर्डर करना

दुर्ग. सीरियल किलर को पुलिस ने सोमवार को उसी दुर्ग अदालत में पेश किया जहां से वह भागा था। न्यायाधीश बलराम देवांगन की अदालत के बाहर गैलरी से आरोपी अरूण चंद्राकर सात मई 2018 को फरार हो गया था। उसे रायपुर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपी की तस्दीक के लिए दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया है।
रायपुर बेटी से मुलाकात करने पहुंचा था आरोपी
सिटी कोतवाली पुलिस ने चार घंटे की कड़ी पूछताछ के बाद दोपहर बाद न्यायाधीश बलराम देवांगन के न्यायालय में पेश किया। आरोपी ने बताया कि वह फरारी के दौरान महाराष्ट्र के अलग-अलग इलाकों में मंदिर के बाहर भीख मांगकर जीवन यापन करता था। इस दौरान रायपुर बेटी से मुलाकात करने पहुंचा। पुलिस ने गिरफ्तार किया।
जुनून सवार था मर्डर करने का
आरोपी सीरियल किलर ने पुलिस को बताया कि उसे मर्डर करना अच्छा लगता था। जुनून सवार था इसलिए एक के बाद एक मर्डर करता चला गया। रायपुर में रह रही बेटी को देखने की इच्छा हुई इसलिए छत्तीसगढ़ लौटा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो