डॉक्टर की पत्नी को प्रेमजाल में फंसाकर खींच लिया अश्लील फोटो, पति को देता था वायरल करने की धमकी

डॉक्टर की पत्नी का अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी अश्लील फोटो डिलीट करने के लिए 3 लाख रुपए की मांग कर रहा था। (Bhilai News)

By: Dakshi Sahu

Published: 07 Mar 2020, 12:18 PM IST

भिलाई. डॉक्टर की पत्नी का अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी अश्लील फोटो डिलीट करने के लिए 3 लाख रुपए की मांग कर रहा था। पुलिस ने आरोपी विकास यादव के खिलाफ धारा 384, 507 के तहत अपराध दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। न्यायिक रिमांड पर उसे जेल भेज दिया।

उतई टीआई अवधराम साहू ने बताया कि उतई एक निजी हॉस्पिटल के डॉक्टर ने युवक की शिकायत की थी। एक अज्ञात व्यक्ति मोबाइल से कॉल करता है। जान से मारने की धमकी देते हुए अभद्र बातचीत कर एसएमएस करता है। धमकी देता है कि उसकी पत्नी की अश्लील फोटो रखा है। उसे वायरल कर बदनाम कर देगा। 3 लाख रुपए देगा तो वह फोटो को डिलीट कर देगा। पुलिस ने अपराध दर्जकर मामले को विवेचना में लिया।

ऐसे पकड़ाया आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास के मोबाइल नम्बर को ट्रेस किया गया। तब पता चला कि सिम एक दूसरे व्यक्ति के नाम पर है, जो पलक ज्वेलर्स दुर्ग में उसके साथ काम करता है। एक सिम उसके पास थी जिसेइस्तेमाल नहीं करता था। ज्वलेरी शो रूम में काम करने वाले साथी से विकास यादव ने सिम मांगा तो उसे 15 दिन के लिए सिम दे दिया था। विकास को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ की। उसने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उस सिम का इस्तेमाल ब्लैकमेल करने के लिए कर रहा था।

आरोपी को भेजा जेल
एएसपी ग्रामीण दुर्ग लखन पटले ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर अश्लील फोटो के संबंध में ब्लैकमेल करने वाले आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज हुआ है। जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned