चार लाख के कीमती गहनों से भरा पर्स छूट गया रिक्शा में, चालक की भी नहीं पड़ी नजर, फिर...

दुर्ग पुलिस की सजगता से चार लाख के कीमती गहनों से भरा हुआ बैग चंद घंटों के भीतर बरामद कर लिया। बैग उसके मालिक को सुपुर्द कर दिया गया।

By: Dakshi Sahu

Published: 10 Sep 2020, 05:20 PM IST

भिलाई. दुर्ग पुलिस की सजगता से चार लाख के कीमती गहनों से भरा हुआ बैग चंद घंटों के भीतर बरामद कर लिया। बैग उसके मालिक को सुपुर्द कर दिया गया। नगर पुलिस अधीक्षक दुर्ग विवेक विवेक शुक्ला ने बताया कि मंगलवार शाम को 4 बजे के गंजपारा निवासी सना फातिमा, पति जुबेर (28 वर्ष) क्वालिटी ***** हाउस से खरीदी कर एक नीले रंग के ई ऑटो रिक्शा में बैठकर चली गई। ऑटो रिक्शा से उतरते समय गोद में छोटा बच्चा होने और हड़बड़ी के कारण लेडीज पर्स रिक्शा में ही छूट गया।

सीसीटीवी फुटेज में दिखा रिक्शा
लेडीज पर्स के अंदर सोने के 2 मंगलसूत्र, एक जोड़ा सोने का टॉप्स, 6 सोने की अंगूठी, वजन 6 तोला जिसकी कीमत 4 लाख रुपए एवं एक ओप्पो कंपनी का मोबाइल फोन था। इसकी सूचना दुर्ग कोतवाली थाने आकर देर शाम को दी गई । इस पर थाना प्रभारी राजेश बागडे एवं स्टाफ द्वारा तत्काल कार्यवाही करते हुए ई-रिक्शा की तलाश शुरू की गई। तलाशी के दौरान पटेल चौक दुर्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा गया जिसमें नीला रंगा की ई ऑटो रिक्शा दिखाई दिया।

इस ऑटो रिक्शा के नंबर के आधार पर ट्रेस कर ऑटो रिक्शा के चालक दिनेश उर्फ चिंटू सारथी निवासी हरना बांधा दुर्ग के घर पर जाकर पूछताछ की गई। ऑटो रिक्शा का अवलोकन किया गया। जिसके पायदान पर लेडीज पर्स पड़ा हुआ मिला। उक्त लेडीज पर्स को बरामद किया गया। जांच करने पर सभी सामान एवं जेवर पर्स में ही थे। जेवर से भरे लेडीज पर्स को महिला के सुपुर्द किया गया। बैग वापस मिलने पर सना फातिमा व उसके परिवार जनों के द्वारा दुर्ग पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned