scriptरक्षाबंधन पर कोविड हॉस्पिटल और आइसोलशन सेंटर मेंं कोरोना वॉरियर्स के लिए राखी और मिठाई पहुंचाएगी दुर्ग पुलिस | Durg police will reach Rakhi Bandhan to corona Warriors | Patrika News

रक्षाबंधन पर कोविड हॉस्पिटल और आइसोलशन सेंटर मेंं कोरोना वॉरियर्स के लिए राखी और मिठाई पहुंचाएगी दुर्ग पुलिस

locationभिलाईPublished: Aug 02, 2020 05:20:37 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

कोविड -19 से लड़ रहे मरीजों सहित कोरोना योद्धा डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ की कलाइयां राखी पर सूनी न रहे इसलिए दुर्ग पुलिस रक्षाबंधन के दिन उन तक न सिर्फ राखी पहुंचाएगी बल्कि देशी चिकी से उनका मुंह भी मीठा कराएगी। (India fights Covid-19)

रक्षाबंधन पर कोविड हॉस्पिटल और आइसोलशन सेंटर मेंं कोरोना वॉरियर्स के लिए राखी और मिठाई पहुंचाएगी दुर्ग पुलिस

रक्षाबंधन पर कोविड हॉस्पिटल और आइसोलशन सेंटर मेंं कोरोना वॉरियर्स के लिए राखी और मिठाई पहुंचाएगी दुर्ग पुलिस

भिलाई. कोविड -19 से लड़ रहे मरीजों सहित कोरोना योद्धा डॉक्टर्स, नर्स और मेडिकल स्टाफ की कलाइयां राखी पर सूनी न रहे इसलिए दुर्ग पुलिस रक्षाबंधन के दिन उन तक न सिर्फ राखी पहुंचाएगी बल्कि देशी चिकी से उनका मुंह भी मीठा कराएगी। एसपी प्रशांत ठाकुर, एएसपी सिटी रोहित झा, एएसपी ग्रामीण लखन पटले के नेतृत्व में दुर्ग पुलिस परिवार रक्षाबंधन पर यह नेक कार्य करने जा रहा है।
एएसपी रोहित झा ने बताया कि रक्षाबंधन पर भाई-बहन चाहे कितने भी दूर क्यों न हो, वे एक दूसरे के पास जरूर पहुंचते हैं, लेकिन कोरोना पीडि़त भाई या बहन इस पर्व को अपनों के साथ नहीं मना पाएंगे,लेकिन उनकी कलाईयों तक राखी जरूर पहुंचेगी। क्योंकि इस बार दुर्ग पुलिस ने उन सभी बहनों की ओर से हॉस्टिपल में ही राखी भेजने का निर्णय लिया है जिनके भाई या तो कोरोना से पीडि़त है या फिर कोरोना योद्धा बनकर हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं।
शुभकामना संदेश भी शामिल
रक्षाबंधन के दिन दुर्ग पुलिस परिवार हॉस्पिटल और आइसोलेशन व क्वारंटाइन सेंटर में जाकर राखियों के संग मास्क व मिठाई के रूप में देशी चिकी तो पहुंचाएगा ही साथ ही इसमें एक शुभकामना संदेश होगा। जिसमें पुलिस परिवार ने उनसे वादा मांगा है कि वे अपने आत्मविश्वास के बल पर कोरोना को हराकर अपने परिवार के बीच वापस पहुंचेंगे और उनकी सुरक्षा भी करेंगे। साथ ही वे उन सभी को यह भी एहसास दिलाएंगे कि कोरोना की इस जंग में खाकी पहना हुआ हर व्यक्ति उनके साथ योद्धा बनकर खड़ा है। एएसपी रोहित झा ने बताया कि इन सेंटर्स के लिए करीब साढ़े 6 सौ राखियां खरीदी गई हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो