scriptजब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SSP की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत… | Durg SSP gave strict instructions to fat policemen | Patrika News
भिलाई

जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SSP की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत…

Durg Police: एसएसपी ने तोंद वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की। दाढ़ी बढ़ाने वाले और पान गुटखा चबाने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर नाराजगी जाहिर की।

भिलाईSep 26, 2021 / 11:57 am

Dakshi Sahu

जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SS- की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत...

जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SS- की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत…,जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SS- की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत…,जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SS- की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत…

भिलाई. पुलिस अपने काम और खाकी वर्दी से पहचानी जाती है। लोग खाकी पहनने वालो से विनम्रता की उम्मीद करते है। वेल अप टू डेट रहने से जनता में पुलिस की अच्छी छवि बनती है। यह बात एसएसपी बीएन मीणा (Durg SSP BN Mina) ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों की परेड सलामी के दौरान कही। इस मौके पर उन्होंने टर्नआउट से कुम्हारी टीआई एनएन सिंह, खुर्सीपार दुर्गेश शर्मा और नेवई थाना के संतोष मिश्रा को पुरस्कृत किया। इसके अलावा विभिन्न शाखाओं में तैनात पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के अच्छे कार्यों को देखते हुए उत्साहवर्धन कर पुरस्कृत किया।
यह भी पढ़ें
जब आधी रात को सिविल ड्रेस में थाने पहुंचे SP, लापरवाही देख जवानों से कहा सुधर जाओ वरना घर जाओ
….

दुर्ग रक्षित केन्द्र में एसएसपी बीएन मीणा ने जनरल परेड की सलामी ली। उसके बाद परेड में सम्मिलित अधिकारी व कर्मचारियों की पूर्ण चुस्ती पर फोकस करते हुए वेशभूषा का निरीक्षण किया। उन्हें सिर्फ तीन टीआई को टर्नआउट में खरा पाया। उनका उत्साह बढ़ाते हुए पुरस्कृत किया। वहीं जिन अधिकारियों और कर्मचारियों में कमी नजर आई उन्हें सुधारने की नसीहत दी। एसएसपी ने कहा कि सभी निर्धारित वेशभूषा ही धारण करें। वर्दी पहनने से आत्म सम्मान में वृद्धि होती है। अच्छी वेषभूषा धारण करने से जनता में पुलिस की छवि अच्छी बनती है। उन्होंने रक्षित केन्द्र का भी निरीक्षण किए। व्यवस्थाओं को देख डीएसपी निलेश द्विवेदी की प्रशंसा की। आर्म शाखा में रख-रखाव एवं सुरक्षा के प्रति सजग व सतर्क रहने के लिए निर्देशित किए। वाहन शाखा प्रभारी को वाहनों की रख-रखाव एवं सुरक्षा वाहनों को चलित अवस्था में ठीक रखने की बात कही।
जब तोंद और दाढ़ी बढ़ाने वाले पुलिस अधिकारियों पर गई SS- की नजर, नाराज होकर दे डाली ये हिदायत...
तोंद बढ़ाने से होगा नुकसान, दाढ़ी बढ़ाने व पान गुटखा चबाने वालों को दी नसीहत
एसएसपी ने तोंद वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ की। उनकी दिनचर्या के बारे में जाना। यह हिदायत दी कि तोंद बढ़ाने से काम नहीं चलेगा। नुकसान हो सकता है। वहीं दाढ़ी बढ़ाने वाले और पान गुटखा चबाने वाले पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों पर नाराजगी जाहिर की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो