scriptBig Breaking: भिलाई में फैला डायरिया, दो दर्जन से ज्यादा अस्पताल में भर्ती, कई की हालत गंभीर | Dyriya infection in Bhilai, Bhilai health department | Patrika News

Big Breaking: भिलाई में फैला डायरिया, दो दर्जन से ज्यादा अस्पताल में भर्ती, कई की हालत गंभीर

locationभिलाईPublished: Mar 07, 2019 03:38:32 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

प्रदूषित पानी की वजह से नगर पालिक निगम भिलाई के 24 से अधिक डायरिया की चपेट में आ गए हैं। दो दर्जन से अधिक पीडि़तों को विभिन्न चिकित्सालयों में इलाज चल रहा है।

patrika

Big Breaking: भिलाई में फैला डायरिया, दो दर्जन से ज्यादा अस्पताल में भर्ती, कई की हालत गंभीर

भिलाई. प्रदूषित पानी की वजह से नगर पालिक निगम भिलाई के 24 से अधिक डायरिया की चपेट में आ गए हैं। दो दर्जन से अधिक पीडि़तों को विभिन्न चिकित्सालयों में इलाज चल रहा है। सभी पीडि़त खुर्सीपार क्षेत्र के रहवासी है। पीडि़त केनाल रोड के किनारे गौतम नगर, क्रांति मार्केट, जोन-3 खुर्सीपार क्षेत्र के रहने वाले हैं।
पावर पंप का पानी पीने से बिगड़ी तबियत
क्रांति मार्केट के रहवासियों का कहना है कि तीन दिनों से नलों से पानी नहीं आ रहा है। केनाल रोड किनारे में पावर पंप से पानी की सप्लाई किया जा रहा है। खुदाई से कई स्थानों पर पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है। लीकेज की वजह से पानी प्रदूषित होने की आशंका जताई जा रही है।
सुपेला अस्पताल में 11 लोग भर्ती
शासकीय लाल बहादुर शास्त्री चिकित्सालय सुपेला में उल्टी दस्त के 11 लोग भर्ती है। इसमें चार लोग बुधवार का अस्पताल पहुंचे थे। 7 लोगों को शहरी स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेफर किया। शहरी स्वास्थ्य विभाग की टीम शिविर लगाकर लोगों का इलाज कर रही है। वहीं निगम प्रशासन की टीम सफाई के साथ ब्लीचिंग पावडर का छिड़काव कर रही है। महिला एवं बाल विकास की टीम डोर टू डोर सर्वे कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो