scriptSail पीआरपी एडवांस पर आर्थिक संकट का ग्रहण | Economic crisis eclipsed on Sail PRP Advance | Patrika News

Sail पीआरपी एडवांस पर आर्थिक संकट का ग्रहण

locationभिलाईPublished: Sep 23, 2022 08:13:45 pm

Submitted by:

Abdul Salam

सेल-सेफी बैठक में प्रबंधन ने कर्जा का रोया रोना,

Sail पीआरपी एडवांस पर आर्थिक संकट का ग्रहण

Sail पीआरपी एडवांस पर आर्थिक संकट का ग्रहण

भिलाई. स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (सेल) और सेफी की बैठक नई दिल्ली में पूरी हुई। जिसमें अधिकारी वर्ग के लंबित मांगों के साथ-साथ कंपनी के सुरक्षा, उत्पादन व उत्पादकता और वर्तमान आर्थिक परिदृश्य पर विस्तृत चर्चा की गई। सेफी के पदाधिकारी ने अफसरों के लिए मुख्य रूप से एडवांस पीआरपी, सेल पेंशन योजना में डीपीई दिशानिर्देशानुसार सुधार, मकान भत्ता पुन: शुरू करने, मोबाइल व नाइट शिफ्ट अलाउंस को बढ़ाने की मांगें शामिल थी।

सेल प्रबंधन रोया दुखड़ा
सेल प्रबंधन ने इन सभी आर्थिक भार बढ़ाने वाली मांगों पर वर्तमान स्थिति में जब सेल का कर्ज भार 13,000 करोड़ से बढ़कर 28,000 करोड़ रूपए हो चुका है, किसी भी प्रकार के भरोसा देने से इंकार किया है।

यहां मिला आश्वासन
सेफी ने जूनियर अधिकारी 2008 व 2010 के वेतन विसंगति के निराकरण के लिए पे-फिक्सेशन पर चर्चा की गई। सेल प्रबंधन ने इस विषय पर जरूरी समाधान का आश्वासन सेल सेफी मीटिंग में दिया व जल्द ही उसे लागू करने का भरोसा जताया।

सहयोग की प्रशंसा
सेल प्रबंधन ने माइंस के प्रचालन व उत्पादन, सुरक्षा विषयों पर सेफी से समय-समय पर मिल रहे सहयोग की प्रशंसा की। भविष्य में भी स्थानीय प्रशासन व प्रबंधन के बीच सहयोगात्मक कड़ी के तरह सक्रिय रहने की अपील की।

यह रहे मौजूद
सेल सेफी की बैठक में सेल अध्यक्ष सोमा मंडल, डायरेक्टर पर्सनल केके सिंह, डायरेक्टर (टेक्निकल, प्रोजेक्ट व रॉ मटेरियल) एके सिंह, डायरेक्टर फायनेंस एके तुलसियानी, डायरेक्टर कर्मशियल वीएस चक्रवर्ती, ईडी पर्सनल समीर स्वरूप मौजूद थे। सेफी से अध्यक्ष नरेंद्र कुमार बंछोर, महासचिव अबकाश मलिक, ओए-बीएसपी से परविंदर सिंह, अजय कुमार, वेणुगोपाल देवांगन मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो