scriptनशे में सबके सामने तमाचा जड़ा, बड़े ने छोटे भाई की बीच बाजार कर दी हत्या, घटना के बाद थाने में सरेंडर | Elder brother killed the younger brother | Patrika News

नशे में सबके सामने तमाचा जड़ा, बड़े ने छोटे भाई की बीच बाजार कर दी हत्या, घटना के बाद थाने में सरेंडर

locationभिलाईPublished: May 22, 2018 01:34:22 pm

जिले के नांदघाट थाना अंतर्गत ग्राम मलदा में बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर पर पत्थर मार कर बेरहमी से क़त्ल कर दिया।

Bemetara crime

नशे में सबके सामने तमाचा जड़ा, बड़े ने छोटे भाई की बीच बाजार कर दी हत्या, घटना के बाद थाने में सरेंडर

बेमेतरा. जिले के नांदघाट थाना अंतर्गत ग्राम मलदा में बड़े भाई ने छोटे भाई के सिर पर पत्थर मार कर बेरहमी से क़त्ल कर दिया। घटना के बाद आरोपी बड़े भाई ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मृतक के पिता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध कायम किया है। पुलिस ने शव को पीएम के लिए नवागढञ भेजा दिया है।
घटना बीती रात ग्राम मलदा बाजार चौक बस स्टैंड की

जानकारी के अनुसार घटना बीती रात ग्राम मलदा बाजार चौक बस स्टैंड की है। मृतक देव कुमार निषाद गांव में ही किसी के यहा छठी कार्यक्रम में शामिल हुआ था। वहां ज्यादा मात्रा में शराब पी ली थी। नशे में होने के कारण वह रात 10 बजे तक घर नहीं पहुंचा था। घर नहीं पहुंचने पर बड़े भाई दिलहरण निषाद (42 साल) खोजने निकला था। वह बाजार चौक में मिल गया। बड़े भाई ने घर चलने कहा तो शराब के नशे में विवाद करने लगा और सबके सामने भड़े भाई को तमाचा जड़ दिया।
पुलिस ने मामले को विवेचना में लिया

तमाचा जडऩे के बाद बड़े भाई ने उसे सबक सिखाने के लिए वहां पड़े पत्थर को उठाकर मारने दौड़ा, इसके बाद भी वह नशे में भाई को गाली गलौच करता रहा। फिर बड़े भाई ने पत्थर से सिर पर दो-तीन बार वार कर दिया। इससे वह वहीं पर ढेर हो गया। घटना के बाद आरोपी बड़े भाई ने सरेंडर कर दिया। भाई के दम तोडऩे की जानकारी उसे सुबह हुई। इधर मृतक के पिता इतवारी निषाद (65 साल) की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
पुलिस कुछ और कह रही
बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी ने रात में ही थाने में सरेंडर कर दिया था। वहीं पुलिस सुबह तक आरोपी को गिरफ्तारी नहीं बता रही थी। पुलिस सरेंडर वाली बात को छिपाकर गिरफ्तार करने का श्रेय लेना चाह रही थी। आरोपी के पिता द्वारा रिपोर्ट लिखाने और सरेंडर की जानकारी देने के बाद पुलिस ने सरेंडर वाली स्वीकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो