गहरी नींद में सो रहे जवान बेटे की सब्बल से मारकर बुजुर्ग पिता ने की हत्या, पुलिस से कहा नशे की आदत से परेशान था साहब

नशे की लत में बिगड़ैल बेटे से प्रताडि़त पिता ने उसकी हत्या कर दी। गहरी नींद में सोते हुए बेटे पर घन और सब्बल से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया।

By: Dakshi Sahu

Published: 21 Oct 2020, 09:58 AM IST

भिलाई. नशे की लत में बिगड़ैल बेटे से प्रताडि़त पिता ने उसकी हत्या कर दी। गहरी नींद में सोते हुए बेटे पर घन और सब्बल से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत की नींद सुला दिया। मृतक कोमल चंद्र तीन साल पहले गार्ड की नौकरी छोड़कर घर पर रहने लगा था और नशे का आदी हो गया। नशे की हालत में जब भी घर आता माता-पिता से गाली गलौज करता और चाकू लेकर मारने दौड़ता। पुत्र की हरकत से पिता बंसत कुमार चौहान दहशत में आ गया और उसे लगने लगा कि यह किसी दिन उसे मार ही डालेगा। इसके पहले उसने उसकी हत्या का प्लान बना लिया। घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता बंसत कुमार चौहान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की।

भिलाई तीन टीआई विनय सिंह बघेल ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे की है। आरोपी पिता बसंत कुमार चौहान के तीन पुत्र है। मंझला बेटा कोमलचंद चौहान गार्ड की नौकरी करता था। तीन साल पहले उसने यह नौकरी छोड़ दी थी। तब से घर पर ही रहता था। इस बीच उसे नशे की लत लग गई। नशे की हालत में जब भी घर आता अपने माता-पिता व बहन से गाली गलौज करता था। समझाने का उस पर कोई असर नहीं होता था। टीआई ने बताया कि तीन दिन पहले कोमल चंद अपने पिता बंसत कुमार को चाकू लेकर मारने के लिए दौड़ा था। उसकी हरकतों से परेशान पिता बंसत ने उसकी हत्या करने का प्लान बना डाला। सुबह कोमल गहरी नींद में सोया था। मौका पाकर आरोपी पिता ने घन से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। छाती, चेहरी की ठुड्डी और सब्बल से सिर पर वार कर दिया।

कोई पिता अपने ही बेटे पर इतना गुस्सा कैसे कर सकता है
पुलिस की पूछताछ में आरोपी पिता बसंत ने बताया कि वह गांव की चौकीदारी करता था। बेटा कोमलचंद एनएसपीसीएल में गार्ड की नौकरी करता था। तीन साल पहले नौकरी छोड़कर घर पर बैठा था। कोई काम बोलने पर गाली गलौज करने लगता था। आए दिन चाकू लेकर मारने के लिए दौड़ाता था। किसी दिन कोमल ही उसकी हत्या न कर दे यह सोचकर वह अपना आपा खो बैठा और गहरी नींद में साए कोमल को मौत के घाट उतार दिया।

एक बहन की हो चुकी है शादी बड़ा भाई अलग रहता है
तीन भाई और दो बहनों में मृतक मझला बेटा था। बसंत का बड़ा बेटा शिवपुरी में रहता है। एक बेटी की शादी हो चुकी है। छोटा बेटा और एक बेटी है। इस घटना से पूरे घर में मातम पसरा हुआ है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned