scriptआबकारी निरीक्षक के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने बेटे से की जमकर मारपीट, दी जान से मारने की धमकी | Entering the house of Excise Inspector in Durg, assault, case register | Patrika News

आबकारी निरीक्षक के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने बेटे से की जमकर मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

locationभिलाईPublished: Jan 25, 2021 11:25:27 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर आबकारी निरीक्षक के बेटे से मारपीट की। यह धमकी दी कि अपने पिता को समझा देना वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा।

आबकारी निरीक्षक के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने बेटे से की जमकर मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

आबकारी निरीक्षक के घर में घुसकर दो नकाबपोश बदमाशों ने बेटे से की जमकर मारपीट, दी जान से मारने की धमकी

भिलाई. अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हंै कि अब दिन दहाड़े अधिकारियों के परिवार को भी घर में घुसकर धमकी दे रहे हैं। परिवार के सदस्यों से मारपीट तक कर रहे हैं। ऐसी ही एक घटना पद्भनाभपुर चौकी क्षेत्र में हुई। नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर आबकारी निरीक्षक के बेटे से मारपीट की। यह धमकी दी कि अपने पिता को समझा देना वरना जान से हाथ धोना पड़ेगा। शिकायत पर पुलिस ने नकाबपोशों के खिलाफ धारा 452, 294, 506, 323, 34 के तहत जुर्म दर्ज किया है। अब तक पुलिस को आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है। इस घटना से आबकारी निरीक्षक का पूरा परिवार भयभीत है।
दोनों आरोपी पैदल भाग गए
पद्मनाभपुर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि घटना 21 जनवरी तो दोपहर करीब 12 बजे की है। बोरसी विवेक बिहार कॉलोनी निवासी आबकारी निरीक्षक प्रभाकर शर्मा के पुत्र प्रवीण शर्मा (30 वर्ष) से नकापोशों ने घर घुसकर मारपीट की। प्रवीण दरवाजा बंदकर घर पर अकेला था। दो नकाबपोशों ने उसके घर के दरवाजे की बेल बजाई। प्रवीण के दरवाजा खोलते ही दोनों घर के अंदर आ गए। दोनों का चेहरा पूरा ढका हुआ था। शराब की गंध आ रही थी। दोनों प्रवीण को धमकी देने लगे कि उसके पापा आबकारी विभाग में बहुत नियम कानून झाड़ते हैं। शहर में उनका रहना मुश्किल कर देंगे। प्रवीण दरवाजा बंद करने लगा तो उसका गिरेबान पकड़ कर मारपीट कर दी। प्रवीण कुछ समझ पाता कि वे मौका देखते ही भाग निकले। प्रवीण ने उनका पीछा किया, लेकिन दोनों पैदल भाग गए।
जानिए आबकारी विभाग के अधिकारी को नाकाबपोशों ने क्या धमकी दी
एक नकाबपोश टी-शर्ट और बड़मुड़ा पहना था। दूसरा पैंट-शर्ट में था। वे अपना चेहरा ढके हुए थे। आबकारी विभाग के निरीक्षक प्रभाकर शर्मा के बेटे प्रवीण शर्मा को धमकी दी कि उसके पापा बहुत नियम कानून बताते हंै। शहर में रहना मुशकिल कर देंगे। तुम्हारी फैमिली यहां रहती है। सबके बारे में पता है। जैसे ही तुम्हारे पापा शाम 7 बजे घर आएंगे उन्हें बता देना। दोनों नकाबपोश छत्तीसगढ़ी लहजे में हिन्दी बोल रहे थे। प्रमोद श्रीवास्तव, चौकी प्रभारी पद्मनाभपुर ने बताया कि आस-पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया। एक फुटेज में नकाबपोश नजर आ रहे हैं। खोजबीन की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो