पत्रिका की शाम में सजेगी गजलों की महफिल

एक शाम पत्रिका के नाम में शनिवार 4 जनवरी को अंचल के मशहूर गजल गायक प्रभंजय चतुर्वेदी एवं उनकी टीम गजलों का कार्यक्रम मेरा गीत अमर कर दो की प्रस्तुति देंगी।

By: Komal Purohit

Published: 03 Jan 2020, 12:59 PM IST

भिलाई. पत्रिका भिलाई और अविनाश मेट्रोपोलिस की प्रस्तुति एक शाम पत्रिका के नाम में शनिवार 4 जनवरी को अंचल के मशहूर गजल गायक प्रभंजय चतुर्वेदी एवं उनकी टीम गजलों का कार्यक्रम मेरा गीत अमर कर दो की प्रस्तुति देंगी। कोहका जुनवानी रोड़ स्थित अविनाश मेट्रोपोलिस दुर्गा नगर पश्चिम में शाम 6 बजे से होने वाले इस कार्यक्रम में गजल प्रेमियों के लिए नि:शुल्क प्रवेश रखा गया है। इस अवसर पर पत्रिका की ओर से समाज में उल्लेखनीय कार्य करने वाले प्रबुद्धों को सम्मानित भी किया जाएगा। इस कार्यक्रम के प्रायोजक केपीएस ग्रुप, जलाराम मिष्ठान भंडार दुर्ग, अविश एड्युकॉम दुर्ग, नाहर्स प्रोजेक्ट, एचटीएस लाइफ केयर, संतोष आर्गनिक है। साथ ही न्यू कृष्णा कैट्रर्स, पराठा हाउस , शिवा मिनरल्स एवं राजेश टेंट एंड कैट्रर्स का विशेष सहयोग मिल रहा है।


गजलों का गुलदस्ता
इस कार्यक्रम में गजल गायक प्रभंजय चतुर्वेदी मशहूर गजल सम्राट जगजीत सिंह, गुलाम अली सहित कई गायकों की गाई गजलों को पेश करेंगे। अविनाश ग्रुप ने सभी संगीतप्रेमियों से आग्रह किया है कि वे इस कार्यक्रम में शामिल होकर गजल संध्या का लुत्फ उठाएं।

Komal Purohit
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned