scriptपिता की ईमानदारी के चलते मालिक को नाबालिग बेटे की चोरी पर शक नहीं हुआ, पढ़ें खबर | Father is honest, therefore owner did not suspect theft of minor son | Patrika News

पिता की ईमानदारी के चलते मालिक को नाबालिग बेटे की चोरी पर शक नहीं हुआ, पढ़ें खबर

locationभिलाईPublished: Jul 11, 2018 09:58:27 pm

संचालक ने पुलिस को बताया कि आरोपी नाबालिग के पिता वर्षों से काम कर रहे है। वे बहुत ही ईमानदार है। इस वजह से उसके बेटे पर बिलकुल शक नहीं था।

Bhilai crime

पिता ईमनादार है इसलिए मालिक को नाबालिग बेटे की चोरी पर शक नहीं हुआ, पढ़ें खबर

भिलाई. सुपेला आकाशगंगा के एक ऑफिस में काम करने वाला नाबालिग अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर दो लैपटॉप, तीन कंप्यूटर और मॉनिटर पार कर दिए। इसके बाद भी नाबालिग ने दफ्तर में काम करना बंद नहीं किया। इसके कारण ऑफिस के संचालक को भी उस पर शक नहीं हुआ। मामला पुलिस तक पहुंचा, तब सच उजागर हुआ। पुलिस ने आरोपियों के घर में दबिश देकर चोरी गए करीब एक लाख रुपए के इलेक्ट्रानिक सामान को बरामद कर लिया है।
सुपेला इंटीरियर के ऑफिस चोरी

२१ मई की रात दक्षिण गंगोत्री सुपेला में नाहर इंटीरियर के ऑफिस चोरी हो गई थी। संचालक एलआइजी ५८६ हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी कोहका निवासी अमर दास ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पूछताछ और घटना की परिस्थितियों को देखते हुए पुलिस को ऑफिस में काम करने वाले नाबालिग कर्मचारी पर ही शक हुआ। शक के आधार पर पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की। इसके बाद आरोपी नाबालिग ने चोरी करना स्वीकार किया। उसने बताया कि रुपए की लालच में नीयत डोल गई थी। इसलिए कैंप-टू शारदा पारा में रहने वाले अपने दो दोस्तों अंकुश शेंडे और जितेन्द्र निषाद के साथ मिलकर रात में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों नाबालिग सहित तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी गए सामान बरामद कर लिया। आरोपियों के खिलाफ धारा ३८०, ४५७ के तहत जुर्म दर्ज किया है।
पिता की ईमानदारी से मालिक को नहीं हुआ शक
संचालक अमर दास ने पुलिस को बताया कि आरोपी नाबालिग के पिता वर्षों से काम कर रहे है। वे बहुत ही ईमानदार है। इस वजह से उसके बेटे पर बिलकुल शक नहीं था। नाबालिग लगातार ऑफिस में काम करने आ रहा था। पुलिस ने कई बार बोला भी फिर भी संचालक को उस पर बिलकुल शक नहीं हुआ। मालिक को उनके व्यवहार और बातचीत से भी कभी ऐसा नहीं लगा कि उनका भरोसा तोड़ सकते हैं। आरोपियों ने बताया कि रुपए की लालच में उनकी नीयत खराब हो गई। इसलिए ऑफिस का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो