Video: नेशनल हाइवे पर चलती एंबुलेस में लगी भयंकर आग, ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

भिलाई 3 थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे में अचानक एक चलती एंबुलेंस में भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया। घटना गुरुवार दोपहर की है।

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Apr 2021, 05:25 PM IST

Bhilai, Durg, Chhattisgarh, India

भिलाई. भिलाई 3 थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे में अचानक एक चलती एंबुलेंस में भयंकर आग लगने से हड़कंप मच गया। घटना गुरुवार दोपहर की है। नेशनल हाइवे एनएच 53 के बीचों-बीच चंद मिनटों में ही एंबुलेंस धू-धूकर जलने लगी। वो तो गनीमत थी ड्राइवर ने समय रहते गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचा ली। एंबुलेंस में कोई मरीज भी नहीं था। आग की सूचना पर नगर निगम की फायर ब्रिगेड टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

जलकर खाक हो गई एंबुलेंस
मिली जानकारी के अनुसार एंबुलेंस भिलाई स्थित लाइफ केयर से भिलाई 3 सनसाइन हॉस्पिटल जा रहा था। सनसाइन हॉस्पिटल पहुंचे से पहले ही भिलाई 3 थाने के सामने चलती एंबुलेंस वैन में अचानक आग लग गई। वैन से धुआं निकलते देखा वैन चालक घनश्याम देशमुख वहां से भाग गया। एंबुलेंस, सनसाइन हॉस्पिटल मरीज को लेने जा रहा था। रास्ते में ही आग से एंबुलेंस जलकर खाक हो गया

सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मी
भिलाई 3 पुलिस ने बताया कि गुरुवार दोपहर 2:30 बजे के आसपास थाने के सामने भिलाई से रायपुर की ओर जा रहे एंबुलेंस वैन में आग लगने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड की सूचित किया गया। बहरहाल आग लगने का कारण अज्ञात है। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया लिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। एंबुलेंस के चालक से इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned