scriptमुश्किल में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह और मेयर मधुसूदन यादव, एक साथ चार थानों में पुलिस ने दर्ज किया FIR, पढि़ए क्यों | FIR filed against former MP in Rajnandgaon police station | Patrika News

मुश्किल में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह और मेयर मधुसूदन यादव, एक साथ चार थानों में पुलिस ने दर्ज किया FIR, पढि़ए क्यों

locationभिलाईPublished: Aug 22, 2019 03:47:55 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पूर्व सांसद अभिषेक सिंह और महापौर मधुसूदन यादव के अलावा 18 अन्य लोगों पर जिले के चार थानों में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। (Rajnandgaon news)

मुश्किल में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह और मेयर मधुसूदन यादव, एक साथ चार थानों में पुलिस ने दर्ज किया FIR, पढि़ए क्यों

मुश्किल में पूर्व सांसद अभिषेक सिंह और मेयर मधुसूदन यादव, एक साथ चार थानों में पुलिस ने दर्ज किया FIR, पढि़ए क्यों

राजनांदगांव. अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी के प्रचार मामले में मामले में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के पुत्र व पूर्व सांसद अभिषेक सिंह और महापौर मधुसूदन यादव के अलावा 18 अन्य लोगों पर जिले के चार थानों में एफआईआर (FIR) दर्ज की गई है। सभी के खिलाफ धारा 3,4,6 प्राईज चिट एंड मनी लांड्रिंग बैनिग एक्ट निवेशकों की सुरक्षा एक्ट की धारा 10, धारा 420 और 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। (Rajnandgaon news)
एएसपी यूबीएस चौहान ने बताया कि जिला सत्र न्यायालय राजनांदगांव (Rajnandgaon District court) के आदेश बाद अभिषेक सिंह व अन्य 18 लोगों के खिलाफ जिले के चिखली चौकी, लालबाग, खैरागढ़ और अंबागढ़ चौकी थाना में गुरुवार को मामला दर्ज की गया है। सभी मामले निवेश कंपनी के बताए गए हैं। जिसमें निवेशकों से छल का मामला दर्ज किया गया है।
किया था चिटफंड कंपनी का प्रचार
मिली जानकारी के अनुसार अभिषेक सिंह और मधुसूदन यादव पर आरोप है कि वे लोग अनमोल इंडिया नामक चिटफंड कंपनी का प्रचार किया। नेताओं के प्रचार-प्रसार के कारण कई लोगों ने चिटफंड कंपनी में अपना लाखों रुपए जमा किया था। इसके बाद कंपनी बंद हो गई और सैंकड़ों लोगों का करोड़ों रुपए डूब गया।
बताया जा रहा है कि जिन लोगों को चिटफंड कंपनी में रुपए डूबा है वे लोग अभिषेक सिंह, मधुसूदन यादव व 18 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने न्यायालय में परिवाद पेश किया था। न्यायालय के आदेश बाद सभी पर जिले के चार थाना मेेंं एफआईआर दर्ज की गई है। एएसपी राजनांदगांव यूबीएस चौहान ने बताया कि अनमोल इंडिया चिटफंड कंपनी में धोखाधड़ी मामले में न्यायालय के आदेश पर पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, मधुसूदन यादव सहित 18 अन्य लोगों के खिलाफ जिले के चार थानों में एफआईआर दर्ज किया गया है। (Rajnandgaon news)
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो