scriptदुर्ग जिले में कोरोना के 5 नए मरीज, मोहन नगर थाने का हवलदार और दो कांस्टेबल कोविड पॉजिटिव | Five new patients of Corona found in Durg district chhattisgarh | Patrika News

दुर्ग जिले में कोरोना के 5 नए मरीज, मोहन नगर थाने का हवलदार और दो कांस्टेबल कोविड पॉजिटिव

locationभिलाईPublished: Jun 27, 2020 05:51:44 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

दुर्ग जिले में कोरोना के नए मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को जिले में कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं। जिसमें तीन पुलिसकर्मी और दो बीएसएफ के जवान शामिल है। (Chhattisgarh coronavirus update)

दुर्ग जिले में कोरोना के 5 नए मरीज, मोहन नगर थाने का हवलदार और दो कांस्टेबल कोविड पॉजिटिव

दुर्ग जिले में कोरोना के 5 नए मरीज, मोहन नगर थाने का हवलदार और दो कांस्टेबल कोविड पॉजिटिव

भिलाई. दुर्ग जिले में कोरोना (covid-19) के नए मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार को जिले में कोरोना के पांच नए मरीज मिले हैं। जिसमें तीन पुलिसकर्मी और दो बीएसएफ के जवान शामिल हैं। इन सभी मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम कोविड अस्पताल जुनवानी शिफ्ट करने की तैयारी में जुट गई है। आज आई रिपोर्ट में कोविड पॉजिटिव मिले तीनों पुलिसकर्मी दुर्ग मोहन नगर थाना में पदस्थ हैं। पुलिस विभाग ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मोहन नगर थाने को सील करके सैनिटाइज किया जाएगा। तब तक थाना अस्थाई टेंट में चलेगा। मोहन नगर थाने का एक हवलदार और दो कांस्टेबल कोरोना की चपेट में आए हैं। जिसका बाद थाने में हड़कंप मच गया है।
बीएसएफ के दो जवान मिले पॉजिटिव
शनिवार को जारी रिपोर्ट में बीएसएफ के दो जवान फिर पॉजिटिव मिले हैं। ये दोनों जवान क्वांटाइन सेंटर जलेबी चौक कैम्प 1 में रह रहे थे। जानकारी के अनुसार तीनों पुलिस कर्मियों के संपर्क में आए लोगों की पतासाजी की जा रही है। उनका भी लिस्ट बनाकर उन्हें भी क्वारंटाइन किया जाएगा। मोहन नगर थाने में पदस्थ तीनों पुलिस कर्मियों में एक न्यू पुलिस लाइन में दूसरा कर्मी पुराने पुलिस लाइन में व तीसरा पुलिस कर्मी रिसाली सेक्टर मे निवास करता है।
टेंट में लगेगा थाना
बीएसएफ के एक जवान को एम्स रायपुर भेजा गया है। बाकी लोगों को कोविड अस्पताल शंकराचार्य जुनवानी में भर्ती कराया जाएगा। दुर्ग के मोहन नगर थाने के पहले भिलाई के नेवई थाने के 2 पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उसके पश्चात पुलिस प्रशासन ने नेवई थाने को सील कर 1 सप्ताह तक टेंट में थाने का संचालन किया था। जिले में लगातार संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। शुक्रवार को दुर्ग जिले में 14 कोरेाना के नए मरीज मिले थे।

ट्रेंडिंग वीडियो