scriptपुलिसिया रौब के खिलाफ डायल 112 की गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने पांच आरोपी गिरफ्तार, कांस्टेबल निलंबित | Five people who stoned dial 112 were arrested in Bhilai | Patrika News

पुलिसिया रौब के खिलाफ डायल 112 की गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने पांच आरोपी गिरफ्तार, कांस्टेबल निलंबित

locationभिलाईPublished: May 22, 2020 05:38:45 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बैकुंठधाम में पुलिसिया रौब दिखाते हुए शराब के नशे में एक युवक पर डंडे बरसाने वाले आरक्षक को निलंबित कर दिया गया। (CG Dial 112)

पुलिसिया रौब के खिलाफ डायल 112 की गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने पांच आरोपी गिरफ्तार, कांस्टेबल निलंबित

पुलिसिया रौब के खिलाफ डायल 112 की गाड़ी में तोडफ़ोड़ करने पांच आरोपी गिरफ्तार, कांस्टेबल निलंबित

भिलाई. बैकुंठधाम में पुलिसिया रौब दिखाते हुए शराब के नशे में एक युवक पर डंडे बरसाने वाले आरक्षक को निलंबित कर दिया गया। वहीं इस मामले में उन लोगों पर पुलिस ने अपराध किया, जिन्होंने डायल-112 की वाहन के साथ तोडफोड़ की थी। पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया। सभी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जमानत मिल गई। (Bhilai police)
टीआई ने कराया मामला शांत
छावनी थाना पुलिस ने बताया कि बुधवार की शाम नशे में आरक्षक ने शारदा पारा कैंप-2 के एक युवक समेत मोहल्ले के लोगों की जमकर पिटाई की थी। यही नहीं घर में घुसकर औरतों और बच्चों को भी पीटा था। उनकी इस करतूत से आक्रोशित भीड़ ने पुलिस के साथ हाथापाई की और डायल-112 गाड़ी पर हमला कर दिया। गाड़ी के सामने और पीछे दोनों तरफ कांच तोड़ दिया। छावनी टीआई विनय सिंह ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया।
पांच लोगों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया
इस मामले में छावनी पुलिस ने आरक्षक सुनील त्रिपाठी की लिखित शिकायत पर शारदा पारा निवासी करण, उदय राजभर, विशाल, मनीष, रवि मराठी और अन्य व्यक्ति के खिलाफ 147, 148,186, 294, 323, 332, 353, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया। मौके से मिले वीडियो के माध्यम से पांच लोगों को गिरफ्तारी कर लिया। शाम को न्यायालय में पेश भी किया। जमानत अवेदन के साथ आरोपियों ने दलील दी और आरक्षक द्वारा एक युवक की पिटाई का वीडियो पेश किया। दलील सुनने व वीडियो देखने के बाद न्यायालय ने आरोपियों की जमानत मंजूर कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो