scriptकोहरे का कहर : तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल, एक गंभीर | Fog havoc : 3 people injured in three road accidents, one serious | Patrika News

कोहरे का कहर : तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल, एक गंभीर

locationभिलाईPublished: Dec 18, 2019 10:04:23 pm

मौसम का मिजजा बदलने एलं दो दिनों से घना कोहरा छाने के कारण सड़क सुबह सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई है। बुधवार को जिले में कोहरे के कारण तीन अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। जिसमें से एक को गंभीर चोट लगने के कारण बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया।

कोहरे का कहर : तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल, एक गंभीर

कोहरे का कहर : तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल, एक गंभीर

बालोद@Patrika. मौसम का मिजजा बदलने एलं दो दिनों से घना कोहरा छाने के कारण सड़क सुबह सड़क दुर्घटनाएं बढ़ गई है। बुधवार को जिले में कोहरे के कारण तीन अलग अलग दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। जिसमें से एक को गंभीर चोट लगने के कारण बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं दो को मामूली चोट लगने पर प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
ग्राम मालीघोरी के जुझारा नाला के पास तीन दोस्त को ट्रक ने लिया चपेट में
पहली घटना सुबह 6 बजे ग्राम मालीघोरी के जुझारा नाला के पास मॉर्निंग वॉक पर निकले तीन दोस्तों को ट्रक ने चपेट में ले लिया। जिससे खपरी निवासी 45 वर्षीय भूपेंद्र हल्बा के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोट पहुंची है। घायल भूपेंद्र को निजी वाहन से बालोद जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां गम्भीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी पर पुलिस ने ठोकर मारकर भागे ट्रक को नाकेबन्दी कर पकडऩे की कोशिश की किंतु चालक ट्रक सहित फरार हो गया।
पोंडी मार्ग में मोड के पास बाइक गड्ढे में गिर गई
दूसरी घटना सुबह 7 बजे पड़कीभाट से पोंडी मार्ग में सड़क का मोड़ दिखाई नहीं देने के कारण लोंडी मंडई जा रहे खिलौने बेचने वाले व्यापारी चिंता राम की मोटरसायकिल सहित गड्ढे में गिर गया। इस दुर्घटना में चिंताराम के पैर, हाथ में चोट आई है। उसने एक निजी डॉक्टर के पास उपचार कराया।
ग्राम अरौद और लाटाबोड के बीच कार पेड से टकराई
तीसरी घटना सुबह साढ़े छह बजे ग्राम अरौद और लाटाबोड के बीच की है। दुर्ग की तरफ से आ रही एक कार बबूल के पेड़ से टकरा गई जिससे कार के सामने का क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में तिलोदा निवासी गंगाराम को मामूली चोट आई है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो