scriptसत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार गोद ग्राम सुरगी पहुंचे पूर्व सीएम रमन, कहा जनता की अनदेखी पर घेरेंगे सरकार : Video | Former CM Raman reached adopdet village Surgi after change of power | Patrika News

सत्ता परिवर्तन के बाद पहली बार गोद ग्राम सुरगी पहुंचे पूर्व सीएम रमन, कहा जनता की अनदेखी पर घेरेंगे सरकार : Video

locationभिलाईPublished: Jan 20, 2019 06:19:45 pm

विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक डॉ. रमन सिंह ने मतदाताओं से वादा किया अब बदली हुई परिस्थिति में वे जनता के हित की अनदेखी करने पर सरकार को घेरने का काम करेंगे।

CG Politics

पूर्व CM रमन सिंह ने कहा- जनता के हितों की अनदेखी की तो विधानसभा में घेरेंगे भूपेश सरकार को

राजनांदगांव@Patrika. विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर निकले पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक डॉ. रमन सिंह ने मतदाताओं से वादा किया अब बदली हुई परिस्थिति में वे जनता के हित की अनदेखी करने पर सरकार को घेरने का काम करेंगे।
गोद लिए गए ग्राम सुरगी से डा सिंह ने अपने दौरे को शुरुआत की

मुख्यमंत्री रहने के दौरान अपने गोद लिए गए ग्राम सुरगी से डा सिंह ने अपने दौरे को शुरुआत की। सुरगी के ग्राम पंचायत भवन के बाहर लोगों ने सिंह का स्वागत किया। @Patrika. बाजे-गाजे से स्वागत के बाद रमन सिंह ने लोगों से मुलाकात की। उनके साथ राजनांदगांव महापौर मधुसूदन यादव और भाजपा जिला अध्यक्ष संतोष अग्रवाल भी मौजूद थे।
अब नई जिम्मेदारी मिली है, इसे भी जनता के सहयोग से पूरा करेंगे

इस मौके पर उन्होंने जनता को सहयोग और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने सीएम रहते हुए 15 साल तक विकास में किसी तरह की कमी नहीं होने दी। उन्होंने कहा कि अब नई जिम्मेदारी मिली है, इसे भी जनता के सहयोग से पूरा करेंगे।@Patrika. कहा कि राज्य की कांंग्रेस सरकार में जहां कोई कमी दिखी, गड़बड़ी दिखी या जनता के हितों को लेकर कोताही बरती गई तो इन मुद्दों को विधानसभा में उठाकर सरकार को घेरेंगे।
 

जनता के लिए काम करेंगे
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने को राज्य की राजनीति से दूर करने का षडयंत्र कहे जाने पर कहा कि छत्तीसगढ़ भारत देश के भीतर ही है और ऐसी कोई बात नहीं है। @Patrika. उन्होंने कहा कि हर भूमिका में जनता के लिए सेवा करना ही उनका मकसद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो