scriptBhilai पूर्व विस अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने लगवाया बूस्टर डोज | Former Vis President got booster dose done | Patrika News

Bhilai पूर्व विस अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने लगवाया बूस्टर डोज

locationभिलाईPublished: Jan 13, 2022 10:25:05 pm

Submitted by:

Abdul Salam

जिला में मिले कोरोना के आज 651 नए मरीज,

Bhilai पूर्व विस अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने लगवाया बूस्टर डोज

Bhilai पूर्व विस अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने लगवाया बूस्टर डोज

भिलाई. जिला में गुरुवार को कोरोना के 651 नए केस मिले हैं। जिसमें बहुत से मामले एक ही घर में दो या तीन से अधिक सदस्यों के संक्रमित होने के थे। इधर दूसरी ओर बूस्टर डोज लगवाने के लिए लोग अब खुद ही आगे आ रहे हैं। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेमप्रकाश पाण्डेय ने भी बूस्टर डोज लगवाया और लोगों से अपील की कि वे कोरोना से बचाव के लिए बूस्टर डोज लगवाएं।

यहां मिले अधिक मरीज
सेक्टर-4 में रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। सेक्टर-6 में रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। शांतिनगर में रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। पद्मनाभपुर में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। दुर्ग में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। हुडको में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। हुडको में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं।

एक ही परिवार के दो-दो सदस्य संक्रमित

शांतिनगर, सुपेला में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। सेक्टर-10 में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। अहिवारा में रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। दुर्ग में रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। सिंधिया नगर में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। रिसाली में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। कुथरेल में रहने वाले एक ही परिवार के दो सदस्य संक्रमित पाए गए हैं। रिसाली के एक निजी स्कूल में पढऩे वाले तीन बच्चे संक्रमित मिले हैं। जिला में इस माह अब तक चार लोगों की मौत हुई है। गुरुवार को सेक्टर-7 में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला ने निजी अस्पताल में दम तोड़ा। जिसका अंतिम संस्कार कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो