scriptघर में ही चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दलाल सहित चार युवती गिरफ्तार | Four girls arrested including sex worker broker | Patrika News

घर में ही चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दलाल सहित चार युवती गिरफ्तार

locationभिलाईPublished: Jul 19, 2018 12:51:19 am

गंडई पुलिस ने नगर के नयापारा में छापामार कार्रवाई कर जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त 4 महिला, 2 पुरुष सहित दलाल को गिरफ्तार किया है।

Rajnandgaon crime

घर में ही चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, दलाल सहित चार युवती गिरफ्तार

राजनांदगांव/गंडई पंडरिया. गंडई पुलिस ने नगर के नयापारा में छापामार कार्रवाई कर जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त 4 महिला, 2 पुरुष सहित दलाल को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।
घर में दलाल जयलाल कुर्रे जिस्मफरोशी का धंधा चला रहा था
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गंडई के नयापारा निवासी दलाल जयलाल कुर्रे द्वारा अपने आवास में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा था। आरोपी बाहर से लड़की बुलाकर यहां पर अवैध धंधा को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने दलाल जयलाल के आवास में दबिश दी। इस दौरान मौके पर 4 महिला व दो पुरुष अलग-अलग कमरों में संदिग्ध अवस्था में पाए गए हैं।
बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार
वहीं जांच के दौरान कमरे में प्रेग्नेंसी किट भी जप्त की गई। पूछताछ में जयलाल कुर्रे ने बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार कराना स्वीकार किया है। पूरे मामले में लिप्त दलाल जयलाल सहित युवक-युवतियों का यह कृत्य धारा अपराध 3, 4, 5 अनैतिक दुव्र्यपार निवारण अधिनियम 1956 का पाए जाने पर गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध कर न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय पेश किया गया है। वहीं इस पूरे मामले में नगर के सतनामी समाज के जागरूक युवा दिलीप ओगरे, चंद्रेश महिलांगे, गोपाल दास बंजारे, पोषण कोसरे को सरकारी गवाह बनाया गया है।
Rajnandgaon crime
14 किलो गांजा बाड़ी में छिपाकर रखा था

राजनांदगांव. क्राइम ब्रांच व खैरागढ़ पुलिस ने अवैध रुप से गांजा छुपा कर बेचने वाले आरोप को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 14 किलो 100 ग्राम गांजा जब्त की गई है। आरोपी गांजा को बाड़ी में छिपाकर रखा था। पुलिस छापामार कार्रवाई कर आरोपी को गांजा के साथ धरदबोचा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर से क्राईम ब्रांच को सूचना मिली कि ग्राम अतरिया निवासी दीपक केसरिया अपने घर के पीछे बाड़ी में भारी मात्रा में अवैध रूप से गांजा छुपाकर बिक्री कर रहा है। क्राईम ब्रांच एवं खैरागढ़ पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम अतरिया के दीपक केसरिया पिता मोहन दास केसरिया 41 साल को पकड़ा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो