script

गैंगस्टर तपन का साथी और कांग्रेस नेता बुजुर्ग महिला की जमीन हड़पने दे रहा धमकी, एसपी से शिकायत

locationभिलाईPublished: Feb 20, 2019 08:15:09 pm

कांग्रेसी नेता हनुमान यादव पर जुनवानी की 70 साल की वृद्ध महिला रामादेवी यादव ने एक हेक्टेयर जमीन पर जबरन कब्जा और धमकी देने का आरोप लगाया है। रामा देवी ने उसके खिलाफ एसपी प्रखर पाण्डेय से शिकायत की है।

Bhilai crime

गैंगस्टर तपन का साथी और कांग्रेस नेता बुजुर्ग महिला की जमीन हड़पने दे रहा धमकी, एसपी से शिकायत

दुर्ग@Patrika. गैंगस्टर तपन सरकार से मेलजेल रखने और व्यावसायिक पार्टनर होने पर कांग्रेसी नेता हनुमान यादव को पुलिस ने जुलाई 2018 में जेल भेजा था। उसी कांग्रेस नेता पर जुनवानी की 70 साल की वृद्ध महिला रामादेवी यादव ने एक हेक्टेयर जमीन पर जबरन कब्जा और धमकी देने का आरोप लगाया है। रामा देवी ने उसके खिलाफ एसपी प्रखर पाण्डेय से शिकायत की है।
किराएदार को भी धमकी दे रहा है

उन्होंने एसपी को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि उन्होंने ढाई एकड़ जमीन 46 साल पहले खरीदी थी। उसका पति उस जमीन पर दूध का व्यवसाय करता था। @Patrika. यह जमीन ही उसके जीवकोपार्जन का साधन है। जमीन को किराए पर देने से जो आमदनी होती है उसी से उसका घर चलता है। महिला का आरोप है कि जमीन को हथियाने आम रास्ता को अपनी जमीन बताता है। आम रास्ते से लगे उसकी जमीन को हथियाने के लिए लगातार दबाव बना रहा है। वह उसके किराएदार को भी धमकी दे रहा है।
पति के बाद बेटा ने भी साथ छोड़ा
वृद्ध महिला का कहना है कि २० साल पहले उसके पति की और १० साल पहले जवान बेटे की मौत हो चुकी है।
वह अपनी बहू और उसके दो छोटे बच्चों के साथ रहती है। @Patrika. घर में कोई पुरुष सदस्य न होने और उसके वृद्ध होने की कमजोरी का फायदा उठाकर कांग्रेस नेता जमीन हथियाने की फिराक में है। हनुमान यादव ने उसके किराएदारों के नाम पर तहसीलदार के न्यायालय में झूठा मुकदमा भी प्रस्तुत किया है।
जांच के लिए जेवरा चौकी पुलिस को भेज दिया

प्रखर पाण्डेय, एसपी ने कहा कि हर रोज कई शिकायतें आती है। जमीन संबंधी शिकायतें बहुत है। मुझे ध्यान तो नहीं लेकिन एक वृद्ध महिला ने जमीन की शिकायत की है, उसे जांच के लिए जेवरा चौकी पुलिस को भेज दिया है। @Patrika. मामले की जांच पूरी होने पर ही कुछ कह पाउंगा।
किसी तरह की धमकी नहीं दी गई

हनुमान यादव ने कहा कि महिला ने मेरे खिलाफ झूठी शिकायत की है। महिला के प्लाट से लगा हुआ दक्षिण दिशा में मेरा प्लाट है। @Patrika. जेवरा पुलिस के सामने अपना पक्ष रख दिया है। दस्तावेज भी प्रस्तुत किया है। मेरे द्वारा किसी तरह की धमकी चमकी नहीं दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो