scriptमूकबधिर पॉलीटेक्नीक छात्रा से पहले दोस्ती फिर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो शादी का झांसा देकर करा दिया अबॉर्शन | Friendly polytechnic student was raped before friendship | Patrika News

मूकबधिर पॉलीटेक्नीक छात्रा से पहले दोस्ती फिर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो शादी का झांसा देकर करा दिया अबॉर्शन

locationभिलाईPublished: Feb 22, 2020 10:43:58 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

पॉलीटेक्नीक कॉलेज दुर्ग में पढ़ाई के वक्त युवती से दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर दोस्त के घर में दैहिक शोषण किया। (Rape in Chhattisgarh)

मूकबधिर पॉलीटेक्नीक छात्रा से पहले दोस्ती फिर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो शादी का झांसा देकर करा दिया अबॉर्शन

मूकबधिर पॉलीटेक्नीक छात्रा से पहले दोस्ती फिर किया रेप, प्रेग्नेंट हुई तो शादी का झांसा देकर करा दिया अबॉर्शन

भिलाई. पॉलीटेक्नीक कॉलेज दुर्ग (durg polytechnic college) में पढ़ाई के वक्त युवती से दोस्ती की। फिर शादी का झांसा देकर दोस्त के घर में दैहिक शोषण किया। जब वह गर्भवती हो गई। तब युवती के परिजनों से कोर्ट में शादी करने का विश्वास दिलाकर उसका गर्भपात (Girl abortion) करा दिया। इसके बाद शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने आरोपी आशीष साहू, पिता गिरधर साहू और माता इंदू साहू के खिलाफ बलात्कार का प्रकरण दर्ज किया है। (Rape in Bhilai)
Read more: भाजपा के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्वीपर की पत्नी लगाई थी CM से फरियाद ….

तीन माह की गर्भवती हो गई युवती
नेवई थाना पुलिस ने बताया कि जुलाई साल 2019 में आरोपी आशीष साहू और पीडि़ता दुर्ग पॉलीटेक्नीक कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। इसी बीच दोनों दोस्ती हुई। आशीष ने उससे शादी करने का वादा किया। वह विश्वास में लेकर उसे रिसाली अपने दोस्त के घर ले गया। जहां उसके साथ जबरिया बलात्कार किया। जब वह घर में बता देने की बात कही। तब आशीष उसे बहला फुसला कर विश्वास में ले लिया। जब युवती तीन माह के गर्भ से हो गई तब युवती ने अपनी बहन को पूरी घटना बताई।
यह भी पढ़ें
CISF आरक्षक भर्ती घोटाला के मास्टर माइंड ने किया सरेंडर, खुद को एक्स आर्मी मैन बताकर लेता था भर्ती का ठेका
….

कोर्ट में नहीं आया आरोपी युवक
युवती के परिजन आरोपी आशीष के पिता गिरधार साहू और माता इंदू से बातचीत करने गए। दोनों मूकबधिर होने की वजह से युवक व युवती के परिजनों ने आपसी सहमती बन गई। आशीष के पिता ने गिरघर ने 20 फरवरी को कोर्ट में शादी कराने की तिथि लिया। जब युवती के परिजन कोर्ट पहुंचे तो वहां आशीष के माता पिता कोई नहीं था। कोर्ट में युवती के परिजनों को पता चला कि वह शादी करने से इनकार कर दिया है। तब युवती के परिजन उसके घर गए। जहां ताला मिला। इसके बाद युवती ने परिजनों के साथ थाने में शिकायत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो