शर्मनाक: भिलाई में 13 साल की बच्ची से छह दरिंदों ने किया गैंगरेप, पांच नाबालिग समेत दो बच्चों का पिता गिरफ्तार

13 वर्ष की बच्ची को झाडू लगाने के बहाने नाबालिग आरोपी ने घर बुलाया। इसके बाद घर का दरवाजा बंदकर उसके साथ एक दो बच्चों का पिता और 5 नाबालिगों ने मिलकर गैंगरेप कर दिया। (Gang Rape in Bhilai)

By: Dakshi Sahu

Published: 28 Feb 2021, 12:05 PM IST

भिलाई. गृहमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में एक स्तब्ध कर देने वाली घटना हुई है। 13 वर्ष की बच्ची को झाडू लगाने के बहाने नाबालिग आरोपी ने घर बुलाया। इसके बाद घर का दरवाजा बंदकर उसके साथ एक दो बच्चों का पिता और 5 नाबालिगों ने मिलकर गैंगरेप कर दिया। जब दरिंदों का मन भर गया तो पुलिस में रिपोर्ट नहीं कराने और जान से मारने की धमकी देकर पीडि़ता को घर भेज दिया। डरी सहमी बच्ची असहनीय पीड़ा से कराहती हुई घटना की जानकारी अपनी मां और एक सहेली को दी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 342, 376 (डी)(ए), 506, 5/6 पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया। एक बालिग और पांच नाबालिग समेत 6 आरोपियों को रात में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

नेवई थाना पुलिस ने बताया कि घटना 25 फरवरी दोपहर 12 बजे की है। 13 वर्षीय बच्ची के माता-पिता मजदूरी करने काम पर गए थे। उसके साथ दो छोटे भाई थे। घर के पास ही एक नाबालिग आरोपी ने उसे अपने घर में झाड़ू लगाने के बहाने बुलाया। उसके घर पर कोई नहीं था। बच्ची कुछ समझी नहीं और आरोपी के घर चली गई। फिर सभी हैवान हैवानियत पर उतार गए। एक के बाद एक तीन नाबालिग और एक 34 वर्षीय आरोपी ने अपनी हवस बुझाई। बाकी आरोपी उसके जिस्म के साथ गंदी हरकत कर रहे थे। जब उनका मन भर गया तब बच्ची को धमकी दिया कि इस घटना की जानकारी अपने पैरेंट्स और पुलिस को बताई तो जान से मार देंगे। 26 फरवरी की रात 8 बजे पीडि़ता के पिता और माता पहुंचे। बच्ची के बयान के बाद मामले में जुर्म दर्ज किया।

एक आरोपी के घर में दरवाजा बंदकर किया गैंगरेप
पुलिस को पूछताछ में पीडि़ता ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग ने उससे कहा कि घर में झाडू लगानी है। जान पहचान की वजह से वह उसके घर पर झाडू लगाने के लिए चली गई। जहां आरोपी अंकल राजकुमार यादव (34 वर्ष) बैठे हुए थे। उनके साथ में 5 किशोर भी थे। नाबालिग आरोपी ने जैसे वह घर में घुसी दरवाजा को बंद कर दिया। जब पीडि़ता ने विरोध किया तो राजकुमार अंकल ने उसका मुंह दबा दिया। इसके बाद पांच नाबलिगों ने मिलकर उसके कपड़े उतारे। पहले अंकल राजकुमार ने उसे जमीन पर पटक दिया और उसके साथ बलात्कार किया। फिर तीन नाबालिगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। दो नाबालिग उसका हाथ पकड़ कर उसकी शरीर से गंदी हरकते की।

पीडि़ता और दो छोटे भाइयों को जान से मारने की दी धमकी
दरिंदों ने उसके साथ अपनी हवस बुझाया। उसे कपड़े पहनने के लिए दिया। फिर धमकाते हुए कहा कि उसे और उसके दोनों छोटे भाइयों को जान से मार देंगे। इसलिए घटना की जानकारी किसी को नहीं देना। दर्द से कराहती पीडि़ता घर आ गई। उसके माता-पिता देर से काम करके घर लौटे। घटना के दिन उन्हें कोई जानकारी नहीं दी। दूसरे दिन जब उससे दर्द सहन नहीं हुआ तो अपनी सहेली को बताई। फिर काम से लौटी मां को घटना के बारे में बताया। तब मामले का खुलासा हुआ।

तीन घंटे में पकड़े गए आरोपी
सीएसपी राकेश जोशी ने मामला बच्चों के खिलाफ यौन अपराध के मार्गदर्शिका का पालन करते हुए मामले में जांच शुरु की। रात में ही टीम गठित की गई। तीन घंटे की मशक्कत के बाद रातों-रात 5 नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। राकेश जोशी, सीएसपी भिलाई नगर ने बताया कि मामले की गंभीरता के ध्यान में रखते हुए दो महिला टीआई के साथ टीम गठित की। तीन घंटे तक आरोपियों की खोजबीन कर गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned