scriptनौकरी ढूंढने निकले दो चचेरे भाइयों को मौत ने बुला लिया | Two cousins who came out to find a job were called by death | Patrika News

नौकरी ढूंढने निकले दो चचेरे भाइयों को मौत ने बुला लिया

locationभिलाईPublished: Nov 09, 2017 11:10:38 pm

गुरुवार रात को हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार अहिवारा निवासी 25 वर्ष पंकज यादव व 24 वर्ष राहुल यादव की मौके पर मौत हो गई।

Road accident
भिलाई. नंदिनी के पास गुरुवार रात को 7.30 बजे हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार अहिवारा नगर पंचायत के वार्ड-तीन निवासी 25 वर्षीय पंकज यादव व 24 वर्षीय राहुल यादव की मौके पर मौत हो गई। बाइक सवार दोनों युवक रिश्ते में चचेरे भाई हैं।
दोनों नौकरी की तलाश में हथखोज जा रहे थे

दोनों नौकरी की तलाश में हथखोज जा रहे थे। इस बीच विपरीत दिशा से आ रही बस क्रमांक सीजी 04, ई 2732 से सीधे जा भिड़े। बस की चपेट मेें आने से दोनों भाई बाइक सहित ५० फीट तक घसीटते चले गए। सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से दोनों ने दम तोड़ दिया।
बस की रफ्तार का अंदाजा नहीं लगा पाए और सीधे बस से जा भिड़े

पुलिस ने बताया कि बाइक सवार दोनों युवक रायपुर की ओर से आ रहे थे। रास्ते में हिमना तालाब के पास दोनों रुके। तालाब में हाथ, मुंह धोने के बाद मुख्य मार्ग पर पहुंचे। तालाब पार से सीधे सड़क पर चढऩे के कारण सामने से आ रही बस की रफ्तार का अंदाजा नहीं लगा पाए और सीधे बस से जा भिड़े।
सामने से हुई भिड़ंत के कारण बाइक बस में फंस गई

पुलिस ने बताया कि अहिवारा की ओर से सिटी बस रायपुर जा रही थी। सामने से हुई भिड़ंत के कारण बाइक बस में फंस गई। करीब 50 फीट तक दोनों युवक घिसटा गए। चालक ने आनन-फानन में बस रोकी और दोनों युवकों को बाइक सहित बाहर निकाला गया पर दोनों ने दम तोड़ दिया था। नंदिनी पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को जिला अस्पताल के मरच्युरी में रखवा दिया है।
परिजन को सूचना दे दी गई
नंदिनी थाना प्रभारी एल एस कश्यप ने बताया कि दोनों युवक नौकरी की तलाश में हथखोज जा रहे थे। रिश्ते में दोनों चचेरे भाई हंै। परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो