script

ब्वायफ्रेंड के लिए दो लड़कियों की बीच छिड़ी जंग, एक ने तोड़ी मर्यादा, दूसरी ने कर दिया गंदा काम, फिर…

locationभिलाईPublished: Oct 06, 2019 04:51:47 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

अपने प्रेमी को गाली देने का आरोप लगाते हुए एक युवती ने दूसरी युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी सुशील सोनवानी और रिया नेपाली के खिलाफ धारा 324, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

ब्वायफ्रेंड के लिए दो लड़कियों की बीच छिड़ी जंग, एक ने तोड़ी मर्यादा, दूसरी ने कर दिया गंदा काम, फिर...

ब्वायफ्रेंड के लिए दो लड़कियों की बीच छिड़ी जंग, एक ने तोड़ी मर्यादा, दूसरी ने कर दिया गंदा काम, फिर…

भिलाई. अपने प्रेमी को गाली देने का आरोप लगाते हुए एक युवती ने दूसरी युवती पर ब्लेड से हमला कर दिया। पीडि़त शशिकला की शिकायत पर स्मृति नगर चौकी पुलिस ने आरोपी सुशील सोनवानी और रिया नेपाली के खिलाफ धारा 324, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है। घटना शनिवार शाम 6 बजे आर्य नगर कोहका की है।
Read more: कॉलेज के अंदर पकड़ लिया बीएड छात्रा का हाथ, शोर मचाते ही मच गया बवाल…फिर….

ब्लेड से कर दिया हमला
स्मृति नगर चौकी प्रभारी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि पीडि़ता शशिकला घर के पास ही खड़ी थी। आरोपी सुशील सोनवानी उर्फ विक्षित और रिया नेपाली उसके पास पहुंचे। रिया ने शशिकला पर आरोप लगाया कि वह उसके ब्वॉय फ्रेंड को गाली दी। सुशील ने शशिकला के दोनों हाथ पकड़ लिया। इधर रिया ने ब्लेड निकाला और उसके चेहरे पर वार कर दिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।
Read more: 13 साल की बच्ची पर आ गया इस युवक का दिल, हर रोज भेजता था अश्लील मैसेज, फिर..

पान ठेला में लगी आग
ग्राम नारधा सतनामी पारा पान ठेला में बीती रात शरारती तत्वों ने आग लगा दी। जिससे उसमें रखा पूरा सामान जलकर खाक हो गया। सूचना पर ठेला संचालक भोजराम देशलहरे मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक ठेला पूरा जल चुका था। शिकायत पर जामुल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। करीब 40 हजार रुपए का नुकसान बताया है।

ट्रेंडिंग वीडियो