scriptहैलो…पुलिस अंकल, शराब के नशे में पापा मेरी मम्मी को बुरी तरह पीट रहे, प्लीज उन्हें बचा लो…आप जल्दी घर आ जाओ | girl called the police to save the mother from the drunken father | Patrika News

हैलो…पुलिस अंकल, शराब के नशे में पापा मेरी मम्मी को बुरी तरह पीट रहे, प्लीज उन्हें बचा लो…आप जल्दी घर आ जाओ

locationभिलाईPublished: Aug 02, 2021 11:25:28 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

अपनी मां को पिता के हाथों पिटता देख एक लड़की ने डॉयल 112 (Dial 112) पर फोनकर मदद मांगी। उसने कहा कि पुलिस अंकल, मम्मी को पापा बुरी तरह पीट रहे है।

हैलो...पुलिस अंकल, शराब के नशे में पापा मेरी मम्मी को बुरी तरह पीट रहे, प्लीज उन्हें बचा लो...आप जल्दी घर आ जाओ

हैलो…पुलिस अंकल, शराब के नशे में पापा मेरी मम्मी को बुरी तरह पीट रहे, प्लीज उन्हें बचा लो…आप जल्दी घर आ जाओ

भिलाई. अपनी मां को पिता के हाथों पिटता देख एक लड़की ने डॉयल 112 (Dial 112) पर फोनकर मदद मांगी। उसने कहा कि पुलिस अंकल, मम्मी को पापा बुरी तरह पीट रहे है। प्लीज आप मेरी मम्मी को बचा लो। बच्ची की मदद भरी पुकार सुनकर प्वाइंट पर तैनात सिपाही (Constable) घटनास्थल पर पहुंचा। सिपाही ने पति और पत्नी के झगड़े को सुलझाने की कोशिश की। इसी बीच तैश में आकर शराबी पति उल्टा सिपाही से ही भिड़ गया। उसने सिपाही से धक्का-मुक्की कर उसे जमीन पर गिरा दिया। गुस्से में सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 323, 353, 186, 506 के तहत जुर्म दर्ज कर कार्रवाई की।
यह भी पढ़ें
मारपीट करने वाले पति की पुलिस में शिकायत की तो समाज ने कर दिया महिला शिक्षक को बहिष्कृत

तैश में आकर आरक्षक की वर्दी फाड़ी
स्मृति नगर थाना प्रभारी एलआर कश्यप ने बताया कि घटना शनिवार की शाम 4.26 बजे की है। डायल 112 पर तैनात जवान लिलेश कुमार वर्मा को इआरवी से प्वाइंट मिला। दीनदयाल कॉलोनी से गीता सूर्यवंशी का फोन कॉल था। उसने मदद मंागते हुए कहा कि पुलिस अंकल, पापा चुन्नी लाल सूर्यवंशी शराब के नशे में मम्मी से मारपीट कर रहे हैं। इस सूचना पर आरक्षक लिलेश वर्मा दीनदयाल कॉलोनी पहुंचा। जहां चुन्नी अपनी पत्नी की पिटाई कर रहा था।
पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
सिपाही लिलेश ने बीच बचाव करने की कोशिश की। इस पर नशे में धुत चुन्नी लाल भड़क गया। आरक्षक लिलेश के साथ हाथापाई पर उतर आया। उसके साथ धक्का मुक्की की और जमीन पर पटक दिया। खींचातानी कर आरक्षक की वर्दी भी फाड़ दी। आरक्षक लिलेश की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। न्यायिक रिमांड पर उसे भेजा गया। पुलिस की मदद मिलने के बाद पीडि़त पत्नी और बेटी ने राहत की सांस ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो