GO कोरोना: दुर्ग महापौर ने बजाई अपने निवास पर थाली, ताली, शंख बजाकर लोगों ने कर्मवीरों को कहा धन्यवाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता ने शाम पांच बजे शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस के कर्मवीरों को धन्यवाद दिया। (Coronavirus in chhattisgarh)

By: Dakshi Sahu

Published: 22 Mar 2020, 06:46 PM IST

भिलाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता ने शाम पांच बजे शंख, घंटी, थाली और ताली बजाकर कोरोना वायरस के कर्मवीरों को धन्यवाद दिया। शाम पांच बजते ही लोग घरों के छत, बालकनी और दरवाजों पर खड़े होकर गो कोरोना वायरस के साथ इस जानलेवा वायरस से लोगों के बचाने के लिए कर्म स्थल पर जुटे लोगों का आभार व्यक्त किया। जनता ने अपने-अपने तरीके से लोगों का आभार व्यक्त किया। किसी ने घर के छत पर परिवार के साथ घंटी बजाई तो किसी ने शंख और थाली बजाकर कोरोना वायरस से लडऩे का संकल्प दोहराया। दुर्ग महापौर धीरज बाकलीवाल ने अपने निवास पर थाली बजाकर कर्मवीरों का धन्यवाद किया। कई जनप्रतिनिधि और अधिकारियों ने भी ताली, थाली बजाई।

कोरोना वायरस को देश से भगाने का संकल्प लिया
ट्विनसिटी के लोगों ने भी शाम पांच बजे पीएम मोदी के आह्वान पर सफाई, स्वास्थ्य, पुलिस और मीडिया कर्मचारियों सहित कोरोना के कर्मवीरों का आभार जताया। भिलाई के तालपुरी कॉलोनी, सूर्या अपार्टमेंट, चौहान टाउन सहित दुर्ग के आदर्श नगर, महेश कॉलोनी, ऋृषभ कॅालोनी, बोरसी कॉलोनी के आपर्टमेंट और शहर के विभिन्न कालोनियों में लोगों ने ताली बजाकर कोरोना वायरस को देश से भगाने का संकल्प लिया। दुर्ग गायत्री परिवार के लोगों ने जनता कफ्र्यू के दौरान यज्ञ एवं हवन के साथ गायत्री मंत्र का जाप किया। वहीं दुर्ग श्रवण संघ के लोगों ने सामूहिक रूप से नवकार मंत्र का जाप किया।

GO कोरोना: दुर्ग महापौर ने बजाई अपने पर निवास पर थाली, ताली, शंख बजाकर लोगों ने कर्मवीरों को कहा धन्यवाद

ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों ने बजाई घंटी
दुर्ग जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में भी जनता कफ्र्यू का समर्थन करते हुए खतरनाक कोरोना वायरस को देश से भगाने लोगों ने थाली, शंख, घंटी और थाली बजाकर कर्मवीरों का आभार जताया। जिले के पाटन, रानीतराई, जामगांव, सेलूद, उतई, धमधा, नंदिनी नगर, अंडा आादि क्षेत्रों के ग्रामीणों ने जनता कफ्र्यू का समर्थन किया।

coronavirus Coronavirus in China
Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned