scriptटीआई को दी जान से मारने की धमकी देने वाले आदतन अपराधी बालक आपस में भिड़े | Habitual criminal child Threat to kill TI | Patrika News

टीआई को दी जान से मारने की धमकी देने वाले आदतन अपराधी बालक आपस में भिड़े

locationभिलाईPublished: Nov 25, 2018 08:18:37 pm

32 बंगला के पास से तीन आपचारी बालक साथ में जा रहे थे। तीनों में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में बरी आपचारी ने तैश में आकर अपने साथी को डंडे से मार दिया। उसका सिर फट गया।

Bhilai crime

टीआई को दी जान से मारने की धमकी देने वाले आदतन अपराधी बालक आपस में भिड़े

भिलाई@Patrika. 32 बंगला के पास से तीन आपचारी बालक साथ में जा रहे थे। तीनों में किसी मामूली बात को लेकर विवाद हो गया। पुलिस के मुताबिक हत्या के मामले में बरी आपचारी ने तैश में आकर अपने साथी को डंडे से मार दिया। उसका सिर फट गया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची दो अपचारी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल अपचारी को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय एवं अनुसंधान केंद्र सेक्टर-9 में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
डंडे से उसके सिर के पीछे वार कर दिया, जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ा

भिलाई नगर थाना पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार की शाम 5.30 बजे 32 बंगला के पास की है। तीन नाबालिग आपस में बातचीत करते हुए जा रहे थे। तीनों शराब के नशे में थे। किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया। एक अपचारी गुस्से में आकर दूसरे की पिटाई कर दी। डंडे से उसके सिर के पीछे वार कर दिया, जिससे वह मौके पर ही गिर पड़ा। उसे अचेत अवस्था में हॉस्पिटल ले जाया गया।
आरोपी थाना का निगरानी बदमाश
पुलिस ने बताया कि हमला करने वाला आरोपी पहले हत्या के मामले अपराधी था। कोर्ट से वह बरी हो चुका था। इसके बाद उसके खिलाफ छिनतई के मामले भी दर्ज है। वहीं जिस पर हमला किया है। उसके खिलाफ भी करीब ७ मामले थाना में दर्ज हैं।
टीआई को जान से मारने की दे डाली थी धमकी
पूर्व में एक मामले में आरोपी अपचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ से वह परेशान था। इस दौरान आरोपी ने टीआई और एएसआई को जान से मारने तक की धमकी दे डाली थी। उसने कहा था कि जेल से छूटने के बाद पेट में छुरा घोप दूंगा।

ट्रेंडिंग वीडियो