Durg स्वास्थ्य कर्मियों को मिला दशहरा से पहले तोहफा

15 साल से कर रहे थे संघर्ष, अब जाकर मांग हुई पूरी.

By: Abdul Salam

Published: 13 Oct 2021, 11:49 PM IST

भिलाई. स्वास्थ्य विभाग ने दशहरा से ठीक पहले 220 स्वास्थ्य संयोजक पुरुषों को पदोन्नति कर सुपरवाइजर बना दिया है। इसके लिए संघ ने प्रदेश सरकार का आभार जताया है। 15 साल से स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी प्रमोशन को लेकर धरना, प्रदर्शन कर सरकार का ध्यान अपने ओर आकर्षित कर रहे थे। अब जाकर यह मांग पूरी हुई है।

9 जिलों के संयोजक को मिला लाभ
छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री सैयद असलम ने बताया कि गामीण स्वास्थ्य संयोजक पुरूष से सेक्टर सुपरवाइजर पद पर संयुक्त संचालक स्वास्थ्य सेवाएं, रायपूर ने पदोन्नति आदेश जारी कर 220 स्वास्थ्य संयोजक पुरूषों को पदोन्नत किया है। प्रांताध्यक्ष ओपी शर्मा ने बताया कि रायपूर संभाग के 9 जिलों के स्वास्थ्य संयोजक को इसका लाभ मिला है।

जताया आभार
प्रदेश महामंत्री ने बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने राज्य के कर्मचारियों के लंबित पदोन्नति पर विशेष रूप से समीक्षा कर लंबित विभिन्न पदोन्नति को समय पर देने निर्देश दिया था। छत्तीसगढ़ प्रदेश स्वास्थ्य कर्मचारी संघ ने विगत 15 साल से स्वास्थ्य कर्मचारियों के प्रमोशन, वेतन विसंगति और अन्य मांगो पर ब्लॉक जिला प्रदेश स्तर पर धरना प्रदर्शन कर ध्यान आकर्षित कर शासन प्रशासन से गुहार लगाई थी। संघ ने लंबित मांग पूरी करने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ,स्वास्थ्य सचिव समेत तमाम उच्चाधिकारियों का आभार जताया है। आभार व्यक्त करने वालों में आलोक मिश्रा, आरडी दीवान, एसके पांडेय, बीके शुक्ला, पीसी जेम्स, प्रदीपी सरकार समेत अन्य पदाधिकारी हैं।

Abdul Salam
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned