scriptभिलाई में हाईटेक क्रिकेट सट्टा का खुलासा, पुलिस ने किराए के मकान में दबिश देकर तीन युवकों को किया गिरफ्तार | Hi-tech cricket betting exposed in Bhilai | Patrika News

भिलाई में हाईटेक क्रिकेट सट्टा का खुलासा, पुलिस ने किराए के मकान में दबिश देकर तीन युवकों को किया गिरफ्तार

locationभिलाईPublished: Aug 04, 2021 05:05:56 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

बुधवार को पुलिस ने स्मृति नगर क्षेत्र के साकेत नगर में एक किराए में मकान में दबिश दी। जहां हाईटेक तरीके से क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा था।

भिलाई में हाईटेक क्रिकेट सट्टा का खुलासा, पुलिस ने किराए के मकान में दबिश देकर तीन युवकों को किया गिरफ्तार

भिलाई में हाईटेक क्रिकेट सट्टा का खुलासा, पुलिस ने किराए के मकान में दबिश देकर तीन युवकों को किया गिरफ्तार

भिलाई. दुर्ग जिले में अवैध कारोबार, क्रिकेट मैच और ओलंपिक में होने वाली सट्टा पर अंकुश लगाने पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। बुधवार को पुलिस ने स्मृति नगर क्षेत्र के साकेत नगर में एक किराए में मकान में दबिश दी। जहां हाईटेक तरीके से क्रिकेट सट्टा खिलाया जा रहा था। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर संजय कुमार धु्रव के निर्देशन में साइबर सेल और चौकी स्मृति नगर पुलिस की संयुक्त टीम ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक लैपटाप, दो रजिस्टर , 4 नग मोबाइल, जिओ वाईफाई और पेटीएम एप पर 2,38,000 रुपए जब्त किया है।
तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि क्रिकेट सट्टे में 8,68,258 रू का लेखा जोखा मिला है। जिसको 63 यूपीआई एक में जितेंद्र पंडित उर्फ काली के बताए अनुसार ट्रांसफर किया गया है। आरोपियों पर चार (क) जुआ एक्ट में विधिवत गिरफ्तार कर अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई किया गया है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों द्वारा सुपेला निवासी जितेंद्र पंडित उर्फ काली के द्वारा दिए गए रकम को अपने एकांउट में लेकर उसके द्वारा बताए गए यूपीआई एंकाउटों में ट्रांजैक्शन भी किया गया है, जिसके संबंध में जांच की जा रही है। इस मामले में जितने भी ऑनलाइन के माध्यम से पैस का लेनदेन हुआ है उनके सभी अकाउंट की जानकारी प्राप्त कर अग्रिम कार्यवाही किया जा रहा है।
पुलिस ने इन्हें किया गिरफ्तार
पुलिस ने छापेमार कार्रवाई में अश्विनी कुमार पांडे पिता अमरनाथ पांडेय उम्र 24 वर्ष ग्राम पड़ेजी
सिवान बिहार, तेजस पांडे पिता अनिल पांडे उम्र 23 वर्ष, एसईसीएल क्वार्टर गेवरा कोरबा और अतुल पटेल पिता मनोहर पटेल उम्र 30 वर्ष ग्राम काशीडीह जांजगीर चांपा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी टेलीग्राम चैनल के माध्यम से 14000 लोगों को जोड़कर, पैसा लेकर आईडी मुहैया कराते थे। इंडिया बनाम इंग्लैंड होने वाले मैच के दौरान आईडी देकर क्रिकेट सट्टा लिख रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो