scriptरमन सरकार के इस मंत्री ने लिया हम फिट तो इंडिया फिट का चैलेंज, जानिए उनके पतले होने का राज, Video | Hum fit to India Fit campaign in CG, #HumFitTohIndiaFit | Patrika News

रमन सरकार के इस मंत्री ने लिया हम फिट तो इंडिया फिट का चैलेंज, जानिए उनके पतले होने का राज, Video

locationभिलाईPublished: May 26, 2018 02:16:08 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

पहली बार छत्तीसगढ़ से उच्च शिक्षा एवं राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया में डाला है।

PATRIKA

रमन सरकार के इस मंत्री ने लिया हम फिट तो इंडिया फिट का चैलेंज, जानिए उनके पतले होने का राज

दाक्षी साहू@भिलाई. बीते दिनों केंद्रीय मंत्री और ओलंपिक सिल्वर मेडलिस्ट राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्विटर पर एक फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। सोशल मीडिया पर ‘हम फिट तो इंडिया फिटÓ नाम से चलाए जा रहे इस कैंपेन से मोदी सरकार के मंत्री सहित कई बड़ी हस्तियां अब तक जुड़ चुके हैं। इसी कड़ी में पहली बार छत्तीसगढ़ से उच्च शिक्षा एवं राजस्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने अपना एक फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया में डाला है।
फिटनेस चैंलेज स्वीकार करते हुए उन्होंने वर्क आउट का वीडियो फेसबुक में शेयर किया है। जिसे आम लोग काफी सराह रहे हैं। उन्होंने वीडियो के साथ संदेश देते हुए लिखा है कि मैंने जिस प्रकार फिटनेस पर काम किया है, वह आप सभी के सामने है। अपने बढ़ते वजन को कम करने की चुनौती मैंने ली और बहुत ही कम समय में अपने वजन को कम करने में कामयाब हुआ।
बीग बी अमिताभ बच्चन ले चुके हैं फिटनेस चैलेंज

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सूचना और प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर की फिटनेस चुनौती ‘हम फिट तो इंडिया फिटÓ को स्वीकार करते हुए कहा था कि उनका फिटनेस मंत्र लगातार गतिशील है। अमिताभ ने कहा, “हम राज्यवर्धन सिंह राठौर की ‘हम फिट तो इंडिया फिटÓ नामक फिटनेस चुनौती को स्वीकार करते हैं। बिग बी से पहले गृह राज्य मंत्री किरेन रिजीजू ने भी फिटनेस चैलेंज स्वीकार करते हुए सोशल मीडिया में वीडियो शेयर कर चुके हैं। उनका मंत्रालय में वर्क आउट करते हुए फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।
क्रिकेटर विराट कोहली ने पीएम को दिया है चैलेंज
फिटनेस अभियान जारी रखने के लिए, ओलंपियन शूटर और राजनेता ने बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन , क्रिकेटर विराट कोहली और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल को सोशल मीडिया से माध्यम से फिटनेस मंत्र पोस्ट करने के लिए चुनौती दी थी। यहां तक कि कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है। विराट और अनुष्का पहले ही फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया में शेयर कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो