अवैध संबंध के शक में पति ने रची तीन बच्चों की हत्या की साजिश, अनहोनी से पहले राहगीरों ने बचाई मासूमों की जान

प्रार्थी ने पुलिस को बताया कि आरोपी बाइक में खुद के बेटे प्रेम लाल, साढ़ू का लड़का टिकेंद्र साहू व महेंद्र को घुमाने के नाम पर साथ में लेकर निकला।

By: Dakshi Sahu

Updated: 12 Jan 2021, 02:03 PM IST

भिलाई. पत्नी और साढ़ू के मध्य अवैध संबंध होने का शक पति के दिल में घर कर गया था। इस बात का बदला लेने के लिए उसने तय किया कि अपने बच्चे के साथ-साथ साढ़ू के बच्चे की भी हत्या कर देगा। हत्या का षडयंत्र रचने के बाद बच्चों को घुमाने के नाम पर घर से लेकर निकला रास्ते में उनकी हथौड़ी और आला जरर से हत्या का प्रयास किया। राहगीरों ने देख लिया तो वह भाग निकला, वर्ना तीनों मासूमों को जान से मारने की तैयारी कर ली थी। मासूम बच्चों की पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बदले की नीयत से ले गया मासूमों को घुमाने
प्रार्थी महेंद्र कुमार साहू ने पुलिस को बताया कि (मौसा) आरोपी धर्मेंद्र कुमार साहू बाइक में खुद के बेटे प्रेम लाल, साढ़ू का लड़का टिकेंद्र साहू व महेंद्र को घुमाने के नाम पर साथ में लेकर निकला। सूर्या मॉल ले जाकर घुमाया, इसके बाद वापस लाते समय ग्राम कोडिय़ा नहर नाली नर्सरी के पास ले जाकर हत्या करने की इरादे से महेंद्र के सिर पर कई बार हथौड़ी से वार किया। मासूम लहुलुहान होकर मौके पर ही गिर गया। इसके बाद वह हथौड़ी लेकर साढ़ू के लड़के टिकेंद्र को दौड़ाया। वह मेन रोड की ओर भागा और छिप गया। राह चलते दो लोगों ने जब उसे देखा तब वह बाइक लेकर वहां से फरार हो गया।

बच्चों ने राहगीरों से मांगी मदद
बच्चों ने इसके बाद राहगीरों से मदद मांगी और घायल टिकेंद्र साहू के पिता को फोन कर बुलवाया। टिकेंद्र के पिता आकर बेटे को अस्पताल ले गया। 8 जनवरी 2021 को की गई शिकायत पर बेरला जिला बेमेतरा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया। नेवई पुलिस ने आरोपी धर्मेद्र साहू को गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही पर हथौड़ी, आलजरर और बाइक को जब्त किया है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned