पत्नी के पर्स में संदिग्ध वस्तु देखकर चौंक गया पति, अफेयर के शक में फांसी लगाकर दे दी जान

Suicide in Bhilai: पत्नी के पर्स में कुछ संदिग्ध वस्तु को देखकर पति को उसके गैर मर्द से अफेयर का शक हुआ। पति ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों में आपसी विवाद होने लगा।

By: Dakshi Sahu

Published: 11 Sep 2021, 11:40 AM IST

भिलाई. पत्नी के पर्स में कुछ संदिग्ध वस्तु को देखकर पति को उसके गैर मर्द से अफेयर का शक हुआ। पति ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों में आपसी विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ा कि पति मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। रोज-रोज के झगड़े और तनाव से तंग आकर पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जामुल टीआई गौरव पांडेय ने बताया कि घटना शुक्रवार सुबह पीएम आवास आम्रपाली कालोनी की है।

Read More: प्रधानपाठक ने नदी में छलांग लगाकर की आत्महत्या, बाइक और पत्र मिला किनारे पर, आत्मघाती कदम से सकते में परिजन ...

पत्नी का गैर मर्द से हो गया था संबंध
मृतक 31 वर्षी युवक रोजी मजदूरी करता था। इस बीच उसकी पत्नी का किसी से दूसरे से संबंध हो गया। यह बात राकेश को पता चल गई। उसने मना किया। लेकिन वह नहीं मानी। रक्षाबंधन के समय उसके साथ देख लिया था। फिर समझाने की कोशिश की। जब राकेश ने पत्नी के पर्स में संदिग्ध वस्तु देखा तो विचलित हो गया और दु:खी होकर फांसी लगा ली। टीआई ने बताया कि मृतक ने कोई सुसाइडल नोट नहीं छोड़ा है। पास में रनहे वाले पड़ोसियों से पूछताछ के बाद जानकारी मिली है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

खुदकुशी करने से महिला को पुलिस ने रोका
भिलाई के खुर्सीपार पुलिस ने खुदकुशी करने जा रही संगीता देवी (55वर्ष) को रोक लिया, जिससे उसकी जान बचे गई। खुर्सीपार पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 12.30 बजे महिला पारिवारिक कलह से परेशान होकर रेलवे ट्रैक पर आत्महत्या करने की नीयत से लेटी हुई थी। लोगों ने महिला को रेलवे ट्रैक पर देखकर पुुलिस को सूचा दी। सूचना मिलने पर खुर्सीपार पेट्रोलिंग और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंचे। महिला को ट्रैक से हटाकर उसकी जान बचाई। महिला को थाना खुर्सीपार लाकर उसकी काउंसलिंग कराई गई। बाद में पुलिस ने महिला को उसके बेटे के सुपुर्द किया गया।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned