scriptलव मैरिज का भयानक अंजाम, बीच सड़क पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हाथ से अलग हो गया पंजा | Husband deadly attacked his wife in Bhilai | Patrika News

लव मैरिज का भयानक अंजाम, बीच सड़क पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हाथ से अलग हो गया पंजा

locationभिलाईPublished: Nov 16, 2019 11:34:55 am

Submitted by:

Dakshi Sahu

पति ने अपनी पत्नी की कलार्ई के पास घास कटाने वाले हथियार से इतना जोरदार प्रहार किया कि पंजा कटकर अलग हो गया। घायल महिला को राहगीर तुरंत उठाकर पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए। (Bhilai Crime news)

लव मैरिज का भयानक अंजाम, बीच सड़क पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हाथ से अलग हो गया पंजा

लव मैरिज का भयानक अंजाम, बीच सड़क पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हाथ से अलग हो गया पंजा

भिलाई. पति ने अपनी पत्नी की कलार्ई के पास घास कटाने वाले हथियार से इतना जोरदार प्रहार किया कि पंजा कटकर अलग हो गया। घायल महिला को राहगीर तुरंत उठाकर पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए। सूचना पर डायल 112 (Dial 112)की टीम मौके पर पहुंची। हाथ से अलग पंजा को बरामद कर हॉस्पिटल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे तत्काल रायपुर एम्स रेफर कर दिया।
Read more: आठवीं पास शादीशुदा महिला को फेसबुक पर युवक से दोस्ती पड़ गया भारी, खुद की गंदी Video देखकर उड़े होश….

प्रायवेट स्कूल में बस अटेंडर है पत्नी
स्मृति नगर पुलिस (Bhilai Police)ने बताया कि घटना शुक्रवार की शाम 5 बजे जुनवानी रोड फलकनुमा मस्जिद के पास की है। रामनगर निवासी प्रेरणा मेश्राम (21 वर्ष) एक प्राइवेट स्कूल में बस अटेंडर है। ड्यूटी के बाद शाम को साइकिल से घर जा रही थी। तभी उसका पति शिशिर मजूमदार (30 वर्ष) पहुंचा। साइकिल के सामने अपनी बाइक अड़ा दी।
साइकिल की हैंडिल पकड़ी प्रेरणा के बाएं हाथ पर कलाई के पास ऐसा वार कर दिया कि पंजा कटकर अलग हो गया। सूचना पर भिलाई नगर की सिविल टीम आरोपी के पीछे लगी और सेक्टर-6 से गिरफ्तार कर लिया। प्रत्क्षदर्शियों ने बताया कि प्रेरणा स्कूल से निकली, तब से ही उसका पीछा करते हुए विवाद कर रहा था।
Read more: बच्चों को तालाब में मछली पकडऩे से रोका तो पिता ने टंगिया से कर दिया पड़ोसी पर हमला, हालत गंभीर

पिता की साइकिल दुकान
रामनगर में रहने वाले प्रेरणा के पिता ने बताया कि दो वर्ष पूर्व ही प्रेरणाा और शिशिर का पे्रम विवाह हुआ। दोनों का 9 माह का बच्चा है। पति- पत्नी का विवाद कोर्ट में लंबित है। सेक्टर-6 महिला थाना में काउसलिंग भी चल रही है। शिशिर शराब का आदी है। पहले भी जब बच्चा छह माह का था तब उसे लेकर भाग गया था।
कोर्ट से बच्चा प्रेरणा को मिल गया। प्रेरणा उसके साथ रामनगर में रहती है। शिशिर सेक्टर-6, सड़क 40 में रहता है। प्रभारी स्मृति नगर चौकी प्रमोद श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह सेंट्रल एवेन्यू की तरफ भाग रहा था। उसके कब्जे से हथियार भी बरामद कर लिया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो