script

शराबी पति ने रस्सी से गला घोंटकर मार डाला पत्नी को, हत्या को छुपाने रच डाला आत्महत्या की साजिश

locationभिलाईPublished: Jun 02, 2020 05:24:58 pm

Submitted by:

Dakshi Sahu

घटना के दिन भी आरोपी पति का अपनी पत्नी से काफी झगड़ा और विवाद हुआ था। तैश में आकर पति ने मृतिका के गले में रस्सी लपेटकर कस दिया। जिससे लोमेश्वरी की मृत्यु हो गई। (Husband killed wife in Rajnandgaon)

शराबी पति ने रस्सी से गला घोंटकर मार डाला पत्नी को, हत्या को छुपाने रच डाला आत्महत्या की साजिश

शराबी पति ने रस्सी से गला घोंटकर मार डाला पत्नी को, हत्या को छुपाने रच डाला आत्महत्या की साजिश

राजनांदगांव/डोंगरगांव. ग्राम उमरवाही थाना डोंगरगांव में घरेलू विवाद और पति पत्नी के आपसी झगड़े में पत्नी की जान चली गई। मिली जानकारी के अनुसार बीड़ी पत्ता तोडऩे वाले मजदूरों के पैसे को लेकर उपजे इस विवाद में यह झगड़ा इतना बढ़ा कि पति ने अपनी पत्नी के गले में रस्सी डालकर हत्या कर दी। ग्रामीणों से मिले सूचना के बाद पहुंची पुलिस को जांच में हत्या का शक हुआ था। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम के पश्वात उक्त मामले का खुलासा हो गया। इधर पुलिस ने आरोपी पति को 24 घंटे के भीतर ही पकड़ लिया।
करता था पत्नी के साथ शराबी पति मारपीट
डोंगरगांव पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम उमरवाही निवासी प्रकाश कुमार पिता पंचूराम हल्बा उम्र 35 वर्ष ने अपनी पत्नी लोमेश्वरी हल्बा की हत्या कर दी है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 31 मई को झगड़ा हुआ था। इसी दौरान पत्नी के गले में रस्सी डालकर कस दिया जिससे उसकी मृत्यु हो गई। वहीं इस मामले का खुलासा करते हुए डोंगरगांव पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रकाश अपनी पत्नी के साथ आए दिन शराब पीकर विवाद और मारपीट करता था।
पति ने हत्या को बता दिया आत्महत्या
घटना के दिन भी आरोपी पति का अपनी पत्नी से काफी झगड़ा और विवाद हुआ था। तैश में आकर पति ने मृतिका के गले में रस्सी लपेटकर कस दिया। जिससे पत्नी की मृत्यु हो गई। इसके बाद हड़बड़ाए आरोपी ने अपने अपराध को छुपाने के नीयत से मृतिका के फांसी लगाकर मृत्यु हो जाना बताया। पुलिस जांच के उपरांत सारी बातों का खुलासा होने पर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 302, 201 के तहत अपराध पंजीकर विवेचना में लिया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो