scriptपत्नी की हत्या कर डोंगरगढ़ में मुंडन कराया और लौटकर स्टेशन में बैठा था गुमसुम | Husband turns out to be the killer of his wife | Patrika News

पत्नी की हत्या कर डोंगरगढ़ में मुंडन कराया और लौटकर स्टेशन में बैठा था गुमसुम

locationभिलाईPublished: Feb 15, 2020 09:52:49 pm

ग्राम गनियारी की संतोषी साहू (38 साल) की हत्या मामले की गुत्थी पुलगांव पुलिस ने सुलझा ली है। हत्या के आरोप में 48 घंटे बाद शनिवार सुबह 8 बजे मृतका के पति तुकाराम साहू (45) को दुर्ग रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

पत्नी की हत्या कर डोंगरगढ़ में मुंडन कराया और लौटकर स्टेशन में बैठा था गुमसुम

पत्नी की हत्या कर डोंगरगढ़ में मुंडन कराया और लौटकर स्टेशन में बैठा था गुमसुम

दुर्ग@Patrika. ग्राम गनियारी की संतोषी साहू (38 साल) की हत्या मामले की गुत्थी पुलगांव पुलिस ने सुलझा ली है। (Durg murder news) हत्या के आरोप में 48 घंटे बाद शनिवार सुबह 8 बजे मृतका के पति तुकाराम साहू (45) को दुर्ग रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया है। (patrika crime news) हत्या की वजह चरित्र पर संदेह बताया गया है।
शक में वहशी बन गया था पति
पूछताछ में आरोपी तुकाराम ने संतोषी की हत्या करना (husband killed wife) स्वीकार कर लिया है। उसका कहना है कि वह पत्नी से परेशान था। कईबार समझाइश के बाद भी वह बात नहीं सुन रही थी। गुरुवार को सुबह 10 बजे दोनों घर से खेत के लिए निकले थे। वहां भी दोनों का फिर से विवाद शुरू हो गया। तैश में आकर उसने पहले छोटी कुदाली से संतोषी पर वार किया। जब वह ढेर हो गई तो हंसिया से गला काट शव को घास में छिपाकर भाग गया। वह बस से दुर्ग पहुंचा और ट्रेन से डोगरगढ़ चला गया। पत्नी की हत्या का अपराधबोध होने पर देवी से माफी मांगने के बाद वहां सिर मुंडन कराया और वापस दुर्ग आ गया।
यह भी पढ़ें
Tiktok पर खुद की हत्या का वीडियो बनाकर कर दिया अपलोड, पुलिस रही 3 घंटे परेशान

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
जानकारी के मुताबिक दुर्ग पहुंचने के बाद वह गांव के कुछ लोगों से संपर्क किया। तब उसने दुर्ग स्टेशन में होने की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी के मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।
यह है मामला
मृतका के 19 वर्षीय पुत्र व 17 वर्षीय बेटी ने माता-पिता के घर नहीं पहुंचने की सूचना ग्रामीणों की मदद से 112 पेट्रोलिंग पुलिस को दी थी। दोनों पुलिस के साथ खेत पहुंचे, जहां उन्हें टिफिन मिला। इसके बाद पुलिस ने खेत के किनारे से संतोषी का शव बरामद किया। शव को घास से ढंक दिया था। शव बरामद के बाद मामले में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा के तहत एफआईआर दर्ज किया।
यह भी पढ़ें
तालपुरी ट्रिपल मर्डर : दो पत्नी रखने का अंजाम हुआ बुरा, पहली के पास जाने दूसरी को रास्ते से हटा दिया

पति के गायब होने पर पुलिस को हुआ संदेह
पुलिस का कहना है कि पूछताछ में यह बात सामने आई कि तुकाराम संपन्न परिवार से है। गांव में उसकी छबि अच्छी है। 8 एकड़ खेत का मालिक और अभी गेहूं बोया हुआ है। पति-पत्नी के बीच विवाद की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस ने पति की खोजबीन शुरू कर दी। पुलिस को आशंका थी कि आरोपी आत्मग्लानी की वजह से कुछ गलत कदम न उठा ले, इसलिए आसपास के गांवों में मुनादी कराई थी।
वारदात के बाद पति शक के दायरे में

उत्तर कुमार वर्मा, पुलगांव टीआई ने बताया कि वारदात के बाद पति शक के दायरे में था। पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार कर लिया। हत्या की वजह चरित्र पर शंका बताया जा रहा है।
Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो