सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले दंपती को सांप ने डंसा, दोनों की लाश गायब

सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले दंपती को सांप ने डंसा, दोनों की लाश गायब

Nitin Tripathi | Publish: Jul, 13 2018 11:14:52 PM (IST) | Updated: Jul, 13 2018 11:18:19 PM (IST) Bhilai, Chhattisgarh, India

सांप के जोड़े ने पति-पत्नी को डसा, लाश गायब, पुलिस भी नहीं समझ पा रही माजरा

भिलाई. सांप के जोड़े ने मॉर्निंग वॉक पर निकले दंपती को डस लिया। मौत के बाद इनकी लाश गायब है। पुलिस को भी समझ नहीं आ रहा कि आखिर लाश कहां गई? जिस पार्क में घटना हुई उसका गार्ड भी दंपती की मौत की पुष्टि कर रहा है, लेकिन लाश के बारे में उसे भी कुछ नहीं पता। पुलिस की समझ नहीं आ रहा कि लाश को आसमान खा गया या जमीन निगल गई।
शुक्रवार को दिनभर की मशक्कत के बाद भी भिलाई की पुलिस इस पहेली को नहीं सुलझा पाई। जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार घटना नेहरूनगर के भेलवा तालाब के पाथ वे में सुबह करीब चार बजे की है। रोज की तरह मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे दंपती को सांप ने डस लियाा।

 

सांप इतना जहरीला था कि पत्नी की तत्काल हुई मौत

घटना का प्रत्यक्षदर्शी पार्क का सुरक्षा गार्ड है। उसका कहना है कि अजीत सिंह (५५) और उसकी पत्नी ज्योति सिंह (५०) रोज की तरह सुबह चार बजे टहलने आए थे। कुछ समय बाद अजीत की चीख-पुकार सुनकर जब यहां पहुंचे तो उसने बताया कि दोनों को सांप के जोड़े ने डस लिया है। ज्योति के बाएं पैर और अजीत के दाएं पैर में सांप के दांतों के निशान साफ नजर आ रहे थे। सांप इतना जहरीला था कि ज्योति ने तत्काल दम तोड़ दिया जबकि अजीत की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

पति-पत्नी की लाश लेकर निकले युवक, कहां गए?

अजीत की आवाज सुनकर पास मेंं ही फुटबॉल खेल रहे युवक वहां पहुंचे। ज्योति मर चुकी थी, अजीत ने सारी बात बताई। तब तक उसके मुंह से झाग आने लगा। उसकी बिगड़ती हालत को देखकर युवक उसे निजी कार से दुर्ग जिला अस्पताल ले जाने निकले। बताया जा रहा है कि अजीत की रास्ते में मौत हो गई।

मॉर्चुरी में नहीं है तब फिर कहां गई लाश

बताया जा रहा है कि अजीत और ज्योति नेहरू नगर पूर्व में किराए के मकान में रहते थे। वे मूलत: उत्तरप्रदेश के थे। अजीत ट्रक चालक था। ताज्जुब इस बात का है कि ज्योति औैर अजीत की लाश जिला अस्पताल की मॉर्चुरी में है और न सुपेला अस्पताल में। पुलिस ने निजी अस्पतालों में भी मालूमात की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय पांडेय का कहना है कि घटना की सूचना मिली है, पुलिस मृतकों के बारे में पतासाजी कर रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned