script… अरे दिवानों मुझे पहचानों, मैं हूं डॉन, मैं हूं डॉन | I am don, i am don | Patrika News

… अरे दिवानों मुझे पहचानों, मैं हूं डॉन, मैं हूं डॉन

locationभिलाईPublished: Oct 23, 2019 10:21:42 pm

Submitted by:

Abdul Salam

भिलाई इस्पात संयंत्र के अफसर ने भिलाई निवास में कहा मैं हूं डॉन, मैं हूं डॉन. तब सब बजाने लगे तालियां.

... अरे दिवानों मुझे पहचानों, मैं हूं डॉन, मैं हूं डॉन

… अरे दिवानों मुझे पहचानों, मैं हूं डॉन, मैं हूं डॉन

भिलाई. जीरो प्लास्टिक के लिए लोगों को जागरूक करने बीएसपी के नगर सेवाएं विभाग ने शार्ट फिल्म प्लास्टिक द किलर का शूटिंग बुधवार को पूरा किया। भिलाई निवास के एक कमरे में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई। इस फिल्म में डायरेक्टर के तौर पर बिन्नी पाल मौजूद थे। वहीं कमिश्नर की भूमिका छत्तीसगढ़ी फिल्म के हीरो मनोज जोशी ने अदा की। वहीं खलनायक की भूमिका उप महाप्रबंधक केके यादव ने निभाया है। इसके अलावा प्रबंधक प्रभावती राइका, श्रीधर ने भी फिल्म में काम किया है।
27 को होगी फिल्म रिलीज
इस फिल्म को 27 अक्टूबर 2019 को सोशल मीडिया के माध्यम से रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में प्लास्टिक, पॉलिथीन से होने वाले नुकसान के विषय में बताया गया है। पहले भी स्वच्छता को लेकर परिवर्तन नाम से शार्ट फिल्म बीएसपी ने बनाया है।
यह है स्टोरी
डॉन के कमरे में नगर पालिक निगम, भिलाई के आयुक्त को अपहरण कर उसके गुर्गे पेश करते हैं। जहां डॉन उसे वार्निंग देता है कि अगर वह प्लास्टिक के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को बंद नहीं करता है, तो वह उसे ठिकाने लगा देगा। इस पर पहले आयुक्त डॉन को प्लास्टिक से होने वाले सारे नुकसान गिनाता है और आखिर में जब डॉन नहीं मानता है, तो डॉन को उसकी ही रिवाल्वर से हमला कर देता है। इस तरह करीब 5 मिनट की शार्ट मूवी बीएसपी तैयार कर रहा है। जिसमें डॉन का किरदार डीजीएम केके यादव निभा रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो