OLX पर कार बेचने विज्ञापन डाला, ग्राहक बनकर पहुंचे युवक टेस्ट ड्राइव के बहाने गाड़ी लेकर हो गए फरार

ओएलएक्स पर कार बेचने के लिए विज्ञापन डालना एक कार मालिक को भारी पड़ गया। एक कस्टमर ने उसे फोन कर बुलाया। टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर फरार हो गया।

By: Dakshi Sahu

Updated: 17 Sep 2020, 01:47 PM IST

भिलाई. ओएलएक्स पर कार बेचने के लिए विज्ञापन डालना एक कार मालिक को भारी पड़ गया। एक कस्टमर ने उसे फोन कर बुलाया। टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने बताया कि घटना बुधवार की है। बोरसी निवासी अनुप कुमार ने शिकायत की है कि अपनी कार को बिक्री के लिए ओएलएक्स पर डाला था। एक व्यक्ति ने फोन किया कि कार को देखना है। बोरसी में दो युवक पहुंचे थे।

टेस्ट ड्राइव के लिए था कार
दोनों युवकों ने कार मालिक से कहा उन्हें टेस्ट ड्राइव करना है। मालिक ने उन पर भरोसा करके कार को टेस्ट ड्राइव के लिए दे दिया। युवक कुछ दूर कार चला कर नीचे उतरा और कार मालिक अनुप से कहा कि साइलेंसर से धुआं आ रहा है। जैसे ही अनुप कार के नीचे उतरा। कार में बैठकर दोनों युवक फरार हो गए। जब तक अनुप कुछ समझ पाता उसके आंखों से कार और युवक ओझल हो गए थे।

सूने मकान में सोने-चांदी के जेवरात की चोरी
टाउनशिप में चोरी का सिलसिला थम नहीं रहा है। कोविड में पुलिस कानून व्यवस्था बना रही है और इधर चोर सूने मकानों को निशाना बना रहे है। चोरों ने फिर एक सूने मकान का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। पुलिस ने धारा 380, 457 के तहत जुर्म दर्ज किया है। भिलाई नगर पुलिस ने बताया कि सेक्टर-10 सड़क-44, क्र्वाटर 6 बी निवासी मीताकर 12 अगस्त को अपनी बेटी के प्रसव के लिए कोलकता गई थी। घर की देखभाल के लिए चाबी बहन को दिया था। उसकी बहन घर देखने गई तो दरवाजा का इंटरलाक व ताला टूटा हुआ था। आलमारी में रखे 20 चांदी के सिक्के, चांदी की थाली, दो चांदी के कटोरी, एक चांदी का गिलास एक चांदी का चम्मच, बच्चे का करधन, एक चांदी की चैन , 4 चांदी की चुड़ी, चार चांदी की बिछिया और दो जोड़ी कान का ईयर रिंग पर चोरी हो गई थी।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned