भिलाई में गुंडों का आतंक: नशे में बाइक चलाने से रोका तो बदमाशों ने काम करके घर लौट रहे हलवाई को चाकू से गोदा, तड़पकर मौत

रदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश फरार हो गए। खून अधिक बह जाने से सड़क पर तड़पते हुए डूलो की मौत हो गई। लोगोंं का कहना कि समय पर अस्पताल पहुंचते तो शायद जान बच सकती थी।

By: Dakshi Sahu

Published: 16 Dec 2020, 02:34 PM IST

भिलाई. भिलाई में गुंडे बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। सोमवार-मंगलवार दरम्यानी रात 12.05 बजे राजीव नगर सुपेला में नशे में धुत दो युवकों ने कैटरिंग में काम करके घर लौट रहे इस्लाम नगर उडिय़ा पारा निवासी हलवाई डूलो नायक (27 वर्ष) की हत्या कर दी। बदमाशों ने अनियंत्रित बाइक चलाते हुए डूलो को ठोकर मार दिया। डूलो ने विरोध किया तो बदमाश बाइक से उतरकर उसके पास पहुंचे और चाकू से गोद डाला। घटना के तीन घंटे बाद पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश शुरू की। रातोंरात दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 302,34 के तहत जुर्म दर्ज किया है। सुपेला टीआई दिलीप सिसोदिया ने बताया कि डूलो कैटरिंग में हलवाई का काम कर पैदल घर लौट रहा था। राजीव नगर हनुमान मंदिर के पास पहुंचा ही था कि पीछे से बाइक सवार आरोपी रुपेन्द्र चौहान (19 वर्ष) और धर्मेंद्र साव (26 वर्ष) उसके पास पहुंचे और कट मार दिया। डूलो ने इसका विरोध करते हुए कहा कि दिखाई नहीं देता क्या? इतने में रूपेंद्र और धर्मेन्द्र बाइक रोका और डूलो के साथ मारपीट करने लगे। जेब से चाकू निकाला। डूलो के सीने, पेट और पीठ पर पांच वार किए।

खून अधिक बह जाने से हुई मौत
वारदात को अंजाम देकर दोनों बदमाश फरार हो गए। खून अधिक बह जाने से सड़क पर तड़पते हुए डूलो की मौत हो गई। लोगोंं का कहना कि समय पर अस्पताल पहुंचते तो शायद जान बच सकती थी। तीन घंटे बाद घटना की सूचना पुलिस को मिली। टीआई सिसोदिया तत्काल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पहले शव को बरामद किया। फिर आरोपियों की तलाश की।

हत्या कर अपने घर में छुपे थे दोनों आरोपी
एक मुखबिर ने पुलिस को रात में युवकों के झगडऩे की जानकारी दी। पुलिस ने पास ही छुपाकर रखे वारदात के समय पहने हुए शर्ट को बरामद किया। कपड़े के आधार पर पुलिस दोनों आरोपियों तक पहुंच गई। महज ढाई घंटे में पुलिस ने दोनोंं आरोपियों को उनके घर से ही दबोच लिया। इसके बाद मृतक की शिनाख्त करने पुलिस की अलग-अलग टीम तीन मोहल्ले में पहुंची। सुबह 8 बजे मृतक की भी शिनाख्त कर ली गई।

मां-पिता नहीं, बुआ के साथ रहता था डुलो
सुबह घटना की जानकारी मिलते ही मोहल्ले में भीड़ जुट गई। लोग सुपेला थाना पहुंच गए। टीआई से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। पूछताछ में पता चला कि डूलो की मां और पिता नहीं है। वह अपनी बुजुर्ग बुआ के साथ रहता था। उस बुजुर्ग महिला के जीवन का सहारा था। हलवाई का काम कर बुआ और अपना घर चलाता था। रिश्तेदार इस वर्ष डूलो की शादी करने की तैयारी कर रहे थे। इधर यह वारदात हो गई। रोहित कुमार झा, एएसपी शहर ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में इस्तेमाल चाकू को आरोपियों ने फेंक दिया था। निशानदेही पर बटननुमा चाकू को भी बरामद कर लिया है। खून से सने आरोपियों के कपड़े की जब्ती बनाकर कार्रवाई की गई है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned