MIC मेंबर पर युवक ने लगाया घर में घुसकर मारपीट का आरोप, सोशल मीडिया पोस्ट पर विवाद, थाने में शिकायत

सेक्टर-6 निवासी मनीष के चौरसिया ने नगर निगम भिलाई एमआईसी मेंबर व वार्ड- 55 पार्षद सूर्यकांत सिन्हा पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत भिलाई नगर थाना में की।

By: Dakshi Sahu

Updated: 30 Sep 2020, 01:47 PM IST

भिलाई. सेक्टर-6 निवासी मनीष के चौरसिया ने नगर निगम भिलाई एमआईसी मेंबर व वार्ड- 55 पार्षद सूर्यकांत सिन्हा पर घर में घुसकर मारपीट का आरोप लगाया है, जिसकी शिकायत भिलाई नगर थाना में की। पुलिस ने आवेदन लेकर मामले को विवेचना में लिया है। भिलाई नगर थाना पुलिस से की शिकायत में सेक्टर-6 निवासी मनीष के चौरिया ने बताया है कि अप्रेल मई माह लॉकडाउन में राशन वितरण की जानकारी मिली। मनीष ने बताया कि 2 लाख रुपए का राशन वितरण नहीं हुआ है इस बात को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। तब सूर्यकांत ने सोशल मीडिया पर धमकी दी। मंगलवार को मां पिता उपचार के लिए अस्पताल गए थे। घर पर कोई नहीं था। सूर्यकांत आया और घर में घुसकर मारपीट की। धमकी दिया है कि यदि पुलिस को बताया तो जान से मार दूंगा। जब मां पिता हॉस्पिटल से घर आए तो उन्हें घटना की जानकारी दी।

एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर भाजपाई पहुंचे थाने
मनीष से मारपीट की सूचना और एफआईआर न दर्ज करने की जानकारी मिलते ही भाजपाई थाना पहुंचे। वे एमआईसी मेंबर सूर्यकांत सिन्हा की गुंडागर्दी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे थे। भाजपाइयों ने कहा है कि पूर्व में भी सूर्यकांत सिन्हा के खिलाफ मारपीट की शिकायतें हुई थी। लेकिन पुलिस ने सत्ता के दबाव में आकर रिपोर्ट नहीं लिखी। इस पूरे मामले में टीआई भिलाई नगर त्रिनाथ त्रिपाठी ने कहा कि मारपीट करने की शिकायत मिली है। प्रार्थी आवेदन दिया है। मामले में जांच के बाद एफआईआर दर्ज किया जाएगा। त्रिनाथ त्रिपाठी, टीआई भिलाई नगर

निजी कमेंट्स पर समझाया
एमआइसी मेंबर व कांग्रेस पार्षद सूर्यकांत सिन्हा का कहना है कि मनीष चौरसिया ने अभद्र कमेंट्स किया कि चुनाव आ गया है तो चुनावी मेढक निकल आए है। तब मैंने उसे बुलवाया। उसे समझा रहा था तो बदतमीजी पर उतर आया। मारपीट नहीं हुई सिर्फ झुमाझटकी हुई थी। तीन माह पहले भी उसने निजी कमेंट्स किया था। उसे हिदायत दिया था। सिर्फ झूठे आरोप लगाकर राजनीतिक रंग देते हुए हमें परेशान किया जा रहा है।

Show More
Dakshi Sahu Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned