scriptपुलिस चौकी के सामने महिला जब कपड़े उतारकर करने लगी हंगामा, फिर… | In front of the police chouki, woman was stripped of the clothes | Patrika News

पुलिस चौकी के सामने महिला जब कपड़े उतारकर करने लगी हंगामा, फिर…

locationभिलाईPublished: Jul 22, 2019 12:02:58 am

मारपीट की शिकायत करने पहुंचे फरियादी वैशाली नगर चौकी के सामने गाली गलौज करने लगे। जब चौकी में पदस्थ आरक्षक ने मना किया तो उसकी ही पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पुलिस पर दबाव बनाने महिला अपने कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी।

patrika

पुलिस चौकी के सामने महिला कपड़े उतारकर करने लगी हंगामा, फिर…

भिलाई@Patrika. मारपीट की शिकायत करने पहुंचे फरियादी वैशाली नगर चौकी (Vaishali nagar police chouki) के सामने गाली गलौज करने लगे। जब चौकी में पदस्थ आरक्षक ने मना किया तो उसकी ही पिटाई कर दी। इतना ही नहीं पुलिस पर दबाव बनाने महिला अपने कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी। (Bhilai patrika) आरक्षक गगनदीप की शिकायत पर चौकी पुलिस ने 183 (लोक सेवक के कार्य में बाधा उत्पन्न करना), 294 (गली गलौज), 323(गाली गलौज), 353 (लोक सेवक के कार्य में भय उत्पन्न कर हमला करना), 506 (जान से मारने की धमकी), 34 (एक से ज्यादा संख्या) के तहत अपराध दर्ज किया है। (Bhilai patrika crime news) रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
घटना शनिवार की रात 10 बजे वैशाली नगर चौकी के सीढ़ी के पास की
वैशाली नगर चौकी प्रभारी राजेन्द्र कवर ने बताया कि घटना शनिवार की रात 10 बजे चौकी के सीढ़ी के पास की है। महिला का पति उससे अलग रहता है। शनिवार को महिला रामनगर अपने पति से मिलने गई, जहां उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने महिला के खिलाफ मारपीट गाली गलौज का अपराध दर्ज किया।
यह भी पढ़ें
जिस गनमैन की सुरक्षा में कैश पहुंचाया जाता था वही डुप्लीकेट चाबी से करता था चोरी

चौकी के सामने कपड़े उतारकर करने लगी हंगामा
महिला अचानक कपड़े उतारने लगी। उसका आरोप था कि पति ने सिविक सेंटर में उसका पर्स छिनकर मारपीट की थी। उसकी शिकायत लेकर भिलाई नगर थाना पहुंची तो उसे वैशाली नगर चौकी भेज दिया गया। चौकी में रिपोर्ट नहीं दर्ज की। इसे लेकर वह परेशान थी। पुलिस के मुताबिक अचानक वह चौकी के सामने कपड़े उतारने लगी।
यह भी पढ़ें
नव विवाहिता ने थानेदार से कहा, साहब… मुझे मेरे पति से बचा लीजिए, बनाता है अप्राकृतिक संबंध, हर दिन करता है यही डिमांड

पुलिस को वीडियो बनाता देख शांत हुई
शनिवार को गाली गलौजकर जब वह कपड़े उतारने लगी तो सिपाही उसकी हरकतों को भांप गए और वीडियो बनाने लगे। तब जाकर वह शांत हुई। प्रशांत चौकी के सामने ही गाली गलौज करने लगा। आरक्षक गगनदीप सिंह ने गाली देने से मना किया तो उस पर दोनों पिल पड़े। गगन को तीन-चार थप्पड़ जड़ दिए। उसके गर्दन पर चोट आई।
दोनों आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में अपराध दर्ज किया गया है। आरोपी महिला और पुरूष दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
रोहित कुमार झा, एएसपी

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर .. ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो