रेलवे GM से पहचान बताकर दिया नौकरी का झांसा, युवक की बातों में फंसकर 12 लाख लुटा बैठी युवती

आरोपी ने मध्यप्रदेश जबलपुर रेलवे जोन के जीएम का करीबी बताकर युवती को नौकरी लगाने का झांसा दिया। युवती उसकी बातों में आ गई और कर्ज लेकर 12 लाख रुपए उसे दे बैठी।

By: Dakshi Sahu

Published: 06 Jan 2021, 02:15 PM IST

भिलाई. एक युवती रेलवे की नौकरी के झांसे में आकर 12 लाख रुपए की ठगी की शिकार हो गई। आरोपी ने मध्यप्रदेश जबलपुर रेलवे जोन के जीएम का करीबी बताकर युवती को नौकरी लगाने का झांसा दिया। युवती उसकी बातों में आ गई और कर्ज लेकर 12 लाख रुपए उसे दे बैठी। आरोपी नौकरी नहीं लगा सका, जब पैसे की मांग करने लगी तो उसे घुमाता रहा। परेशान होकर युवती ने पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने आरोपी विशाल खंडेलवाल के खिलाफ धारा 420 के तहत जुर्म दर्ज किया है। भ_ी थाना टीआई भूषण एक्का ने बताया कि मामला वर्ष 2013 का है। सेक्टर-4, सड़क-7 क्वार्टर-5 डी निवासी नम्रता भट्टाचार्या (32 साल) का जबलपुर के विशाल खंडेलवाल से संपर्क हुआ। आरोपी विशाल ने चिकनी चुपड़ी बातों में नम्रता को फंसा लिया। उसे बताया कि जबलपुर रेलवे जोन के जीएम से अच्छी पहचान है। यहां भर्ती निकली हुई है। लेकिन 12 लाख रुपए लगेंगे। झांसे में नम्रता आ गई।

आठ लाख कर्ज लेकर आरोपी को दिए पैसे
पीडि़ता ने 4 लाख रुपए पिता से मांग कर आरोपी को नकद दिया। इसके बाद कर्ज लेकर 8 लाख रुपए विशाल के बैंक खाते में ट्रांसफर किया। पैसे देकर 6 साल बीत गए, लेकिन उसे नौकरी नहीं दिला सका। नम्रता अपने दिए हुए पैसे की मांग करने लगी तो वह उसे घुमाने लगा। जिसके बाद पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत की है।

मंदिर से नगद और जेवर पार
भिलाई में चोरों ने मां नारायणी शीतला मंदिर में धावा बोलकर दरवाजे की कुंडी तोड़ी। इसके बाद दानपेटी में रखी रकम और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पूजारी की शिकायत पर पुलिस ने धारा 380, 427, 457 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Show More
Dakshi Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned